कर्नाटक के मांड्या में अमित शाह ने जनसभा की संबोधित
कर्नाटक के मांड्या में अमित शाह ने जनसभा की संबोधित Social Media
भारत

कर्नाटक के मांड्या में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा की संबोधित

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक के मांड्या में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया।

मांड्या में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- मैं हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की मां हीरा बा को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं जो आज स्वर्ग में चले गए। हम सभी मोदी जी के इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े हैं। मित्रो, आचार्य रामानुज, माधवाचार्य और जगत ज्योति बसवन्ना द्वारा आशीर्वादित इस भूमि को मैं अपना सम्मान देता हूं।मैं बोलने से पहले कृष्णा राज वाडियार और भारत रत्न विश्वेश्वरैया को भी सम्मान देता हूं।

हमने जेडीएस और कांग्रेस का शासन देखा है। कांग्रेस के शासन में, कर्नाटक दिल्ली के लिए एटीएम बन जाता है, और जेडीएस शासन के तहत, कर्नाटक एक परिवार के लिए एटीएम बन जाता है। दोनों ने हमेशा भ्रष्टाचार के माध्यम से इस भूमि के विकास को अवरुद्ध किया है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
  • मैंने 2018 के चुनाव की शुरूआत मांड्या जिले से की थी। यहां से एक मुट्ठी अनाज मांगकर कांग्रेस शासन के दौरान जिन किसानों के साथ अन्याय हुआ था,भाजपा ने उन्हें न्याय दिलाने की शपथ ली थी। कर्नाटक की जनता ने हमें सबसे बड़ी पार्टी बनाकर यहां सरकार बनाने का मौका दिया है।

  • हम अगले 5 वर्षों में यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद कर्नाटक मोदी जी के नेतृत्व में विकास की छलांग लगाएगा। जेडीएस और कांग्रेस, दोनों भ्रष्ट, अपराधी और सांप्रदायिक हैं। 2019 में मोदी जी के नेतृत्व में 52% वोट शेयर के साथ भाजपा ने कर्नाटक में 28 में से 26 सीटें जीतीं।

  • अपने दो बार मिले अवसर में भाजपा ने पहली बार एक दलित और दूसरी बार एक संथाली आदिवासी महिला के बेटे को चुना था।

  • मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी ने कोविड वैक्सीन की दोनों खुराकें ले ली होंगी।

    यह मोदी जी के अथक प्रयासों के कारण था कि 230 करोड़ भारतीयों को COVID टीके मिले और देश से महामारी को मात देने में मदद मिली।

  • कांग्रेस के इतने वर्षों के शासन के दौरान दलितों और जनजातीय समुदाय के साथ हमेशा अन्याय हुआ। हमें दो राष्ट्रपति बनाने का मौका मिला, एक बार दलित के बेटे और दूसरी बार जनजातीय महिला को भारत का राष्ट्रपति बनाने का काम किया।

  • मैं आप सभी से जनवरी 2024 में अयोध्या के लिए आरक्षण करने का आग्रह करता हूं। अयोध्या में बहुप्रतीक्षित भव्य राम मंदिर का निर्माण तब तक पूरा हो जाएगा। दुख की बात है कि कांग्रेस सरकार ने दशकों तक इसे कानूनी शिकंजे में जकड़ रखा था।

  • कांग्रेस, अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनने देना चाहती थी, उसने हमेशा कोर्ट में मामले को अटकाया। मोदी जी ने 2019 में राम जन्मभूमि का शिलान्यास किया, जनवरी 2024 तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

  • मोदी जी किसानों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं और पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत प्रति किसान 6,000 रुपये प्रदान कर रहे हैं। येदियुरप्पा जी ने उस योजना में 4,000 रुपये और जोड़े और प्रत्येक किसान को उनके बैंक खातों में कुल 10,000 रुपये प्रदान किए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT