अमित शाह
अमित शाह Social Media
भारत

कांग्रेस और जेडीएस वंशवादी पार्टियां है, ऐसी पार्टियां लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं कर सकती: अमित शाह

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह आज गुरूवार को कर्नाटक में है, इस मौके पर उन्‍होंने यहां बेल्लारी में "विजय संकल्प समावेश" को संबोधित किया।

कांग्रेस और जेडीएस पर साधा निशाना :

इस दौरान बेल्लारी में "विजय संकल्प समावेश" को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस और जेडीएस को निशाने पर लेते हुए कहा, कांग्रेस और जेडीएस वंशवादी पार्टियां हैं और ऐसी पार्टियां लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं कर सकतीं। कांग्रेस और जेडीएस दोनों ही परिवारवादी पार्टियां हैं और लोकतंत्र में परिवारवादी पार्टियां कभी जनता और गरीब का कल्याण नहीं कर सकतीं। जेडीएस को दिया गया आपका एक-एक वोट कांग्रेस पार्टी को जाने वाला है और कांग्रेस को दिया गया एक एक वोट सिद्धारमैया और दिल्ली का एटीएम बनी उनकी सरकार को जाने वाला है।

मोदी सरकार ने पीएफआई पर प्रतिबंध लगा दिया :

मोदी सरकार ने पीएफआई पर प्रतिबंध लगा दिया है। हालांकि, जब कांग्रेस का शासन था, तो पीएफआई के खिलाफ 1,700 मामले वापस ले लिए गए थे। सीएम पद के लिए डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया... दोनों लड़ रहे हैं। इनकी लड़ाई से कर्नाटक का कल्याण नहीं होगा। कर्नाटक का कल्याण करना है तो भाजपा की सरकार ही प्रदेश में बनानी होगी तभी राज्य का विकास होगा।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार आपस में लड़ रहे हैं :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बल्लारी में 'विजय संकल्प समावेश' में अपने संबोधन में आगे यह भी कहा कि, ''सीएम का एक ही पद होता है। इसके लिए सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार आपस में लड़ रहे हैं। इस लड़ाई से राज्य की जनता को कोई फायदा नहीं होने वाला है। राहुल गांधी ने अनुच्छेद 370 को निरस्त करने पर दावा किया कि इससे रक्तपात हो सकता है। हालांकि किसी ने पत्थर मारने की हिम्मत नहीं की।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT