अमित शाह ने 750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल का शिलान्यास किया
अमित शाह ने 750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल का शिलान्यास किया Social Media
भारत

गुजरात के गांधीनगर में अमित शाह ने 750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल का शिलान्यास किया

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात में विधानसभा चुनाव है, जिसके मद्देनजर यहां सभी राजनीतिक पार्टियों की तैयारी अभी से तेज हो गई है। इस बीच चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात दौरे पर हैं और आज मंगलवार को उन्‍होंने यहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल की रखी आधारशिला :

दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित ने आज गुजरात के गांधीनगर में कच्छ रेडियोलॉजी एंड इमेजिंग सेंटर (केआरआईसी) द्वारा निर्माणाधीन 750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल की आधारशिला रखी है। इसके साथ ही अमित शाह ने गांधीनगर के कलोल शहर के केआरआईसी कॉलेज परिसर में भी आज सुबह करीब साढ़े दस बजे अस्पताल का शिलान्यास किया।

अमित शाह ने किया ट्वीट, शेयर की तस्‍वीरें :

अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम की तस्वीरें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए ट्वीट कैंपशन में लिखा- स्वस्थ भारत के सपने को साकार करते हुए मोदी जी समाज के हर वर्ग को विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करा रहे हैं। कलोल और उमिया माता कंपनी लिमिटेड में 150 बिस्तरों वाला ईएसआईसी अस्पताल। एजुकेशनल ट्रस्ट के 750 बेड के आदर्श मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल का शिलान्यास।

मिली जानकारी के अनुसार , अस्पताल में ओपीडी, इनडोर सुविधाएं, एक्स-रे, रेडियोलॉजी, प्रयोगशाला, ऑपरेशन थिएटर, प्रसूति, आईसीयू और अल्ट्रासाउंड सहित कई आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं।

रूपल वर्दायिनी माता मंदिर में की पूजा-अर्चना :

इसके अलावा अमित शाह द्वारा आज गुजरात के रूपल में दोपहर 12 बजे 'रूपल वर्दायिनी माता' मंदिर में पूजा-अर्चना की और नवनिर्मित 'स्वर्ण गर्भगृह' का उद्घाटन किया और दोपहर करीब 12.25 बजे के आसपास गांधीनगर नगर निगम द्वारा उद्घाटन किए गए एक अंडरपास पर एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए।

तो वहीं, लेकवारा में अमित शाह ने गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (जीटीयू) के नए भवन का शिलान्यास किया। इसके अलावा गृह मंत्री ने अम्बोड के महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की और शाम करीब 5 बजे पवित्र 'यात्राधाम विकास बोर्ड' द्वारा मंदिर के विकास के लिए विभिन्न कार्यों का शिलान्यास किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT