जम्मू-कश्मीर क्षेत्र की समृद्धि व विकास के लिए BJP काम करती रहेगी: अमित शाह
जम्मू-कश्मीर क्षेत्र की समृद्धि व विकास के लिए BJP काम करती रहेगी: अमित शाह Priyanka Sahu -RE
भारत

जम्मू-कश्मीर क्षेत्र की समृद्धि व विकास के लिए BJP काम करती रहेगी: अमित शाह

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। जम्मू कश्मीर में जिला विकास परिषद (DDC) के चुनाव के नतीजे को लेकर भाजपा में खुशी की लहर छाई हुई है और इस दौरान भाजपा के नेता अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैैं। अब हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के लोगों को बधाई दी है।

अमित शाह ने किए एक के बाद एक ट्वीट :

जम्मू कश्मीर जिला विकास परिषद की 280 सीटों में से 278 पर आए नतीजों में 75 सीट पर जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनने वाली बीजेपी की इस जीत पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक के बाद एक कई ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किए हैं। अपने पहले ट्वीट में अमित शाह ने लिखा- जिला विकास परिषद चुनावों में भाजपा को वोट देने के लिए जम्मू-कश्मीर की हमारी बहनों और भाइयों को दिल से धन्यवाद देता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी जम्मू-कश्मीर क्षेत्र की समृद्धि और विकास के लिए लगातार काम करती रहेगी।

जम्मू-कश्मीर के लोगों को दी बधाई :

इसके बाद अमित शाह ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- डीडीसी चुनावों में इस तरह के शानदार मतदान के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों को बधाई। मैं इन बहु-चरणबद्ध चुनावों के सफलतापूर्वक संचालन के लिए हमारे सुरक्षा बलों और स्थानीय प्रशासन के प्रयासों की सराहना करता हूं। इससे लोकतंत्र में जम्मू-कश्मीर के लोगों का मनोबल और विश्वास बढ़ेगा।

अमित शाह ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा- जम्मू-कश्मीर में जमीनी लोकतंत्र को बहाल करने के लिए मोदी सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। जम्मू-कश्मीर के इतिहास में पहली बार हाल ही में आयोजित डीडीसी चुनाव उसी की गवाही है। इन चुनावों में सामूहिक भागीदारी लोकतंत्र में लोगों के विश्वास को दर्शाती है।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद (DDC) के चुनाव में भाजपा ने गुपकार गठबंधन को कड़ी टक्कर देते हुए 75 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT