बंगाल के शांतिपुर में रोड शो कर अमित शाह मीडिया से रूबरू और कही ये बात
बंगाल के शांतिपुर में रोड शो कर अमित शाह मीडिया से रूबरू और कही ये बात Twitter
भारत

बंगाल के शांतिपुर में रोड शो कर अमित शाह मीडिया से रूबरू और कही ये बात

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल के शांतिपुर में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने रोड शो किया। इसकेे बाद अमित शाह ने मीडिया से बात की।

चौथे चरण के मतदान में एक दुखद घटना हुई :

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- बंगाल के चुनाव के चौथे चरण के मतदान में कल एक दुखद घटना हुई। एक बूथ पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया केंद्रीय सुरक्षा बल के हथियार लूटने का प्रयास किया, सुरक्षा बल को अपने बचाव में गोली चलानी पड़ी इसमें चार लोगों की मृत्यु हुई है।

उसी बूथ पर गुंडों द्वारा आनंद बर्मन की हत्या की गई, इसलिए हत्या की गई कि वहां मतदान न हो। सुरक्षा बलों के हथियार लूटने की कोशिश हई, लेकिन ममता दीदी सिर्फ 4 लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं। आनंद बर्मन को श्रद्धांजलि नहीं देती हैं।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

अमित शाह ने कहा- मृत्यु में भी तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति से पता चलता है कि बंगाल की राजनीति को ममता दीदी ने कितना नीचे गिराया है इसका ये एक उदाहरण है। उसी सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि, केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान आये तो उन्हें घेर लो। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूँ कि क्या आपका भाषण उन 4 लोगों की मौत का जिम्मेदार नहीं है?

बंगाल की जनता से मेरा करबद्ध निवेदन है कि बाकी के मतदान चरणों में शांतिपूर्ण ढंग से लोकतंत्र के उत्सव को मनाएं, मतदान करें, अपने पसंदीदा प्रत्याशी को जिताएं। बंगाल में शांतिपूर्ण चुनाव का एक नया इतिहास रचने का काम करें।
गृह मंत्री अमित शाह

मोदी जी के नेतृत्व में बनेगी भाजपा सरकार :

आगे अमित शाह ने ये भी कहा- मैं बंगाल की जनता से वादा करता हूं कि, 2 मई के बाद जब बंगाल में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी, ये चुनावी हिंसा, राजनीतिक हिंसा हमेशा के लिए बंगाल को छोड़कर चली जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT