सिरमौर में बोले अमित शाह
सिरमौर में बोले अमित शाह Social Media
भारत

सिरमौर में बोले अमित शाह- 'कांग्रेस आग लगाने का काम करती है और पीएम विकास करने का काम करते हैं'

Sudha Choubey

सिरमौर, भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज शनिवार को हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। अमित शाह ने आज सिरमौर में आयोजित एक सार्वजनिक रैली में हिस्सा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) भी वहां पर मौजूद रहे। उन्होंने सिरमौर जिले से विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया। इसके साथ ही उन्होंने सिरमौर के सतौन में हाटी आभार रैली में अमित शाह ने भाजपा की चुनावी कैंपेन का अनावरण किया। अमित शाह ने यहां रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है।

बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सिरमौर में 12 नवंबर 2022 को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी हिमाचल प्रदेश के कैंपेन और चुनावी गीत "हिमाचल की पुकार फिर भाजपा की सरकार" का शुभारंभ किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यहां आयोजित रैली को संबोधित किया।

अमित शाह ने कही यह बात:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि, "हिमाचल प्रदेश में दो-तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी भारतीय जनता पार्टी। उन्होंने कहा कि, क्या देश को वंशवाद की राजनीति से मुक्त नहीं करना चाहिए? राजनीति में 'परिवारवाद' को खत्म करने का काम पीएम मोदी ने किया।"

अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, "प्रधानमंत्री मोदी जी ने एक निर्णय करके यहां के हाटी समुदाय को 55 वर्ष के संघर्ष को एक झटके में समाप्त कर दिया। मोदी जी आपकी तकलीफ समझते हैं, क्योंकि सालों तक यहां संगठन का काम किया है।"

उन्होंने कहा कि, "यहां पर एक ओर भाई जनजातीय है और दूसरी ओर जनजातीय नहीं है ये किस प्रकार का न्याय है और 55 साल से ये अन्याय चल रहा है, कोई सरकारों ने नहीं सुनीं, लेकिन मोदी जी की दृष्टि पड़ गई और आप सभी को जनजातीय का दर्जा दिया गया।"

कांग्रेसी लोगों को आग लगाए बगैर चैन नहीं आता है: अमित शाह

अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, "कांग्रेसी लोगों को आग लगाए बगैर चैन नहीं आता है, अब हाटी समुदाय को आदिवासी का स्टेटस दे दिया, तो दलित लोगों को और अनुसूचित भाई-बहनों को उकसाने के लिए कहेंगे कि, आपका अधिकार चला जाएगा। लेकिन डरने की जरूरत नहीं है, मैंने अपनी पेन से लिखकर सभी दलित समाज को सुरक्षित किया है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस आग लगाने का काम करती है और मोदी जी विकास करने का काम करते हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT