अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या
अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या Social Media
भारत

Amritsar: अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार

Sudha Choubey

अमृतसर, भारत। अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी (Sudhir Suri) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, शिवसेना नेता सुधीर सूरी को आज शुक्रवार को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई। बता दें, गोपाल मंदिर के बाहर कूड़े में भगवानों की मूर्तियां मिलने के विरोध में शिवसेना नेता मंदिर के बाहर धरने पर बैठे थे।

जानकारी के अनुसार, यह घटना शहर के एक मंदिर के बाहर हुई है। शिवसेना नेता मंदिर के बाहर धरना दे रहे थे और तभी भीड़ में से किसी ने सूरी को गोली मार दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। उन्‍हें गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, उन्हें कई राउंड गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने सूरी के शव को कब्जे में लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए, शूटर संदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे इलाके को छावनी में बदल दिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुधीर सूरी गैंगस्‍टर के निशाने पर थे और उन पर हमले की साजिश रच रहे थे। कुछ दिन पहले गिरफ्तार किए गए गैंगस्‍टर ने पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा किया था कि, उन्‍हें सुधीर सूरी पर हमले करना था और वे इसके लिए रेकी कर चुके थे।

इससे पहले गुरुवार को भी एक शिवसेना नेता के घर पर फायरिंग की गई थी। टिब्बा रोड स्थित ग्रेवाल कॉलोनी में पंजाब शिवसेना नेता अश्विनी चोपड़ा के घर पर भी फायरिंग की गई थी। पुलिस जांच में पता चला है कि, मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने कथित तौर पर फायरिंग की थी। ये पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT