चीन के खिलाफ अमूल ने किया पोस्ट तो ट्विटर ने अकाउंट किया सस्पेंड
चीन के खिलाफ अमूल ने किया पोस्ट तो ट्विटर ने अकाउंट किया सस्पेंड Social Media
भारत

चीन के खिलाफ अमूल ने किया पोस्ट तो ट्विटर ने अकाउंट किया सस्पेंड

Author : Kratik Sahu

राजएक्सप्रेस। चीनी सामान का बहिष्कार और मेड ईन इंडिया को स्पोर्ट करते हुए अमूल दूध ने ट्विटर पर चीन के खिलाफ "एग्जिट द ड्रैगन" नाम का एक कार्टून पोस्ट किया था, जिसके बाद ट्विटर ने अमूल का आधिकारिक अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। ट्विटर द्वारा अमूल का अकाउंट सस्पेंड करने पर सोशल मीडिया यूजर्स में काफी आक्रोश देखने को मिला जिसके बाद अमूल का अकाउंट दोबारा चालू कर दिया गया।

बिना किसी जानकारी के अचानक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने पर अमूल कंपनी भी काफी हैरान हुई, जिसके बाद जीसीएमएमएफ के मैनेजिंग डायरेक्टर आरएएस सोढी ने ट्विटर से इस विषय में सवाल किया। सोढी ने मीडिया से हुई बात चीत में बताया कि 'हमने ट्विटर से पूछा है कि आखिर इस तरह ब्लॉक करने से पहले हमें जानकारी क्यों नहीं दी गई। उन्हें हमें सूचित करना चाहिए था। गौरतलब है कि अब तक सोढी के इस सवाल पर ट्विटर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से अमूल सोशल मीडिया पर चीन के खिलाफ एक कैंपेन चला रहा है। एग्जिट द ड्रैगन कार्टून भी इसी का एक हिस्सा था, इस कार्टून में अमूल गर्ल ड्रैगन को बाहर का रास्ता दिखाती हुई दिख रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT