Ankita Bhandari Murder Case
Ankita Bhandari Murder Case Social Media
भारत

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में आरोपी पुलकित आर्य के पिता को BJP ने पार्टी से किया सस्पेंड

Sudha Choubey

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामला: उत्तराखंड (Uttarakhand) के अंकिता मर्डर केस में अब मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के परिवार वालों पर भी गाज गिरनी शुरू हो गई है। इस मामले को लेकर पार्टी ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। इसकी जनकारी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

बता दें कि, अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई और भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे अंकित आर्य को उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया है। अंकिता भंडारी हत्याकांड के मद्देनजर भाजपा ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

पुष्कर सिंह धामी ने किया ट्वीट कर बताया:

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "अंकिता हत्याकांड मामले में हमने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई अंकित आर्य को उत्तराखण्ड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। साथ ही अंकित आर्य एवं उनके पिता विनोद आर्य को भाजपा से भी निष्कासित कर दिया गया है।"

वहीं, पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर यह कार्यवाही की गयी है। बता दें, अंकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी पुलकित के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित भाजपा के प्राथमिक सदस्य थे।

आपको बता दें कि, अंकिता मर्डर केस को लेकर राज्य के अलग-अलग शहरों में लोगों में गुस्सा है। ऋषिकेश में भीड़ ने यमकेश्वर विधायक रेणु बिष्ट की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। वहीं, अंकिता भंडारी हत्याकांड केस के मुख्य ​आरोपी पुलकित आर्य के रिजाॅर्ट में गुस्साई भीड़ ने आग लगा दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT