जलगांव सड़क हादसे में मृतकों के परिजन व घायलों को PM-CM का मुआवजे का ऐलान
जलगांव सड़क हादसे में मृतकों के परिजन व घायलों को PM-CM का मुआवजे का ऐलान  Priyanka Sahu -RE
भारत

जलगांव सड़क हादसे में मृतकों के परिजन व घायलों को PM-CM का मुआवजे का ऐलान

Author : Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका में किंगान गांव के पास एक वाहन के पलट जाने की वजह से बीती रात रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्‍य के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों व घायलों के लिए मुआवजे देने का ऐलान किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान :

प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्वीट के मुताबिक, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में हुए भीषण ट्रक हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवरों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये और हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की मंजूरी दी।" इससे पहले आज सुबह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जलगांव में हुए इस ट्रक हादसे पर शोक व्यक्त कर घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।

महाराष्ट्र के CM ने भी किया मुआवजे का ऐलान :

तो वहीं, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय का भी ट्वीट सामने आया है। महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, ''मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज जलगांव दुर्घटना में मरने वाले 15 व्यक्तियों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।''

महाराष्ट्र के जलगांव में मजदूरों, महिलाओं और बच्चों को ले जा रहे ट्रक के पलटने से कई लोगों की मौत की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। मृतकों के परिवार से साथ मेरी संवदेनाएं हैं और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

हादसे में 15 लोगों की मौत :

बता दें कि, महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका में किंगान गांव के पास पपीते से लदा एक ट्रक के पलटकर सड़क किनारे गड्ढे में गिरने से इसमें कई लोग दब गए थे। जलगांव ट्रक हादसे में 16 मजदूरों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT