खेलो इंडिया दस का दम के उद्घाटन समारोह में अनुराग ठाकुर
खेलो इंडिया दस का दम के उद्घाटन समारोह में अनुराग ठाकुर  Social Media
भारत

खेलो इंडिया दस का दम के उद्घाटन समारोह में अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कही यह बात

Sudha Choubey

नई दिल्ली, भारत। आज शुक्रवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को चिह्नित करने के लिए खेलो इंडिया दस का दम कार्यक्रम की शुरुआत की। इस समारोह का संबोधित करते हुए कहा कि मैं कह सकता हूं कि हमें अपने खिलाड़ियों से बहुत उम्मीद है और उन्होंने बहुत दम भी लगाया है।

राहुल गांधी पर बोला हमला:

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि, "राहुल गांधी विदेशी शक्ति परस्त माओवादी और जिहादियों की भाषा बोल रहे हैं। कांग्रेस अपनी सोच साफ करे। विदेशी धरती पर भारत को बदनाम, तोड़ने और ज़हर फैलने का काम राहुल गांधी कर रहे हैं, व कौन से विदेश मित्रों के लिए ऐसी भाषा का उपयोग कर रहे हैं?"

वहीं, इस दौरान BRS पार्टी MLC के. कविता के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर कहा कि, "तेलंगाना में शायद लूट कम रह गई थी इसलिए दिल्ली में भी लूट का काम नहीं छोड़ा और वहां पर पार्टी की नहीं बल्कि परिवार की सरकार चल रही है।"

BRS पार्टी MLC के. कविता ने दिया था यह बयान:

बीते दिन BRS पार्टी MLC के. कविता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बयान देते हुए कहा था कि, "हम ED के साथ हैं उनका समर्थन करते हैं। हम अगर तेलंगाना को देखें तो पिछले जून महीने से केंद्र सरकार लगातार एजेंसियों को तेलंगाना भेज रही थी,वह इसलिए क्योंकि वहां चुनाव थे। इनकी यही आदत है जहां भी चुनाव है वहां मोदी से पहले ED पहुंच जाती है।"

मनीष सिसोदिया को लेकर कही यह बात:

वहीं, इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया को लेकर कहा कि, "शराब घोटाले के आरोप में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया है और अन्य लोगों को भी किया गया है, ये वही लोग हैं, जो खुद घोटाला कर खुद ही निर्णय सुनाते हैं। क्या देश की कानून व्यवस्था पर उनका विश्वास खत्म हो गया है। उनको जांच में सहयोग देने चाहिए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT