क्या हमारी बचत बैंक में सुरक्षित है : ओवैसी
क्या हमारी बचत बैंक में सुरक्षित है : ओवैसी Priyanka Sahu -RE
भारत

Yes बैंक पर बोले ओवैसी- क्या हमारी बचत बैंक में सुरक्षित है?

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • Yes बैंक मामले पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट

  • ओवैसी बोले- Yes बैंक जैसा पहला कर्मिशियल बैंक फेल हो गया है

  • Yes Bank पर मंडराए संकट के बीच ओवैसी ने पूछा सवाल

राज एक्‍सप्रेस। नकदी संकट से जूझ रही यस बैंक (Yes Bank) पर मंडरा रहे संकट के बीच अब AIMIM नेता ने अपनी प्रतिक्रिया मेें चिंता जाहिर की है, हाल ही में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने Yes Bank मामले पर अपने ट्विटर अकाउंट से आज सुबह एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने यह सवाल किया है।

क्‍या है ओवैसी का सवाल?

दरअसल, Yes Bank मामले पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यह सवाल पूछा है कि, क्या अब हमारी बचत बैंको में सुरक्षित है या नहीं?

इतना ही नहीं असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि, ‘‘पहले ILFS, दीवान जैसे नॉन बैंक थे, जो कि गिरती अर्थव्यवस्था की चपेट में आए, फिर पीएमसी जैसा एक बड़ा कॉर्पोरेटिव बैंक इसकी चपेट में आ गया और अब यस बैंक जैसा पहला कर्मिशियल बैंक फेल हो गया है।’’

बताते चलें कि, Yes Bank ज्यादा पुराना बैंक नहीं है, वर्ष 2004 में ही राणा कपूर ने अपने रिश्तेदार अशोक कपूर के साथ मिलकर इस बैंक की शुरुआत की थी और अब यह बैंक चारों तरफ से मुसीबत में घिरा है। विस्तृत जानकारी के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर-

RBI द्वारा Yes बैंक की कमान हाथ में लेते ही गिरे के बैंक के शेयर

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT