प्रसिद्ध ज्योतिष दारूवाला का निधन
प्रसिद्ध ज्योतिष दारूवाला का निधन Social Media
भारत

भविष्यवाणी का नमूना पेश करने वाले प्रसिद्ध ज्योतिष दारूवाला का निधन

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। कोरोना वायरस की महामारी का कहर बरकरार है, वहीं, इस वायरस की चपेट में आने व कोरोना के लक्षण नजर आने के बाद उन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है, जिनमें से एक 90 वर्षीय प्रसिद्ध ज्योतिषी बेजन दारूवाला भी थे। इनमें कोरोना वायरस के प्राथमिक लक्षण के बाद उनका गुजरात के गांधीनगर स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, इस दौरान कल 29 मई को बेजन दारूवाला का निधन हो गया है।

दारूवाला के बेटे बोले-कोरोना से नहीं हुई मौत :

बताया जा रहा है कि, प्रसिद्ध ज्योतिषी बेजन दारूवाला की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है, लेकिन उनके बेटे ने इस बात से इंकार कर दिया है। दारूवाला के बेटे ने कहा है कि, उनकी मौत निमोनिया से हुई है। वहीं, अहमदाबाद नगर निगम की 22 मई की सूची में बेजन दारूवाला का नाम भी शामिल था।

विजय रूपाणी ने ट्वीट कर जताया दुख :

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट किया जिसमें लिखा- प्रसिद्ध ज्योतिषी बेजन दारूवाला के निधन से दुखी हूं, मैं दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं।

बता दें कि, देश के सबसे प्रसिद्ध ज्योतिष स्तंभकारों में से एक बेजन दारूवाला का जन्म 11 जुलाई 1931 को मुंबई में हुआ था, अपनी सटीक भविष्यवाणी का नमूना कई बार पेश करने वाले बेजन दारूवाला पारसी परिवार से ताल्लुक रखते थे। बेजान दारूवाला भारत ही नहीं दुनियाभर में ज्योतिष विद्या के क्षेत्र में बेहद मशहूर थे।

दारुवाला ने की थीं कई सटीक भविष्यवाणियां :

  • जब भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण फैल रहा था, तब उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि कोरोना के लिए अब एक कठिन समय होगा।

  • दारुवाला द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत की भविष्यवाणी भी की गई थी। उन्‍होंने देश के 2 पूर्व प्रधानमंत्रियों की तुलना में नरेंद्र मोदी की शख्सियत को ज्यादा प्रभावकारी बताया था।

  • वर्ष 2004 में कांग्रेस के सत्ता में आने से पहले ही दारुवाला ने बता दिया था कि, मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

  • कारगिल से लेकर गुजरात भूकंप जैसी कई भविष्यवाणियां भी दारुवाला ने ही की थीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT