जोधपुर के बाद अब भीलवाड़ा में तनाव
जोधपुर के बाद अब भीलवाड़ा में तनाव Social Media
भारत

जोधपुर के बाद अब भीलवाड़ा में तनाव: एक समुदाय के दो युवकों पर हमला, भारी पुलिस बल तैनात

Sudha Choubey

भीलवाड़ा, भारत। राजस्थान में तनाव का माहौल थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजस्थान में जोधपुर के बाद एक और शहर में तनाव फैल गया। भीलवाड़ा में बुधवार रात एक समुदाय के दो युवकों पर हमला हुआ, जिसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। जिन युवकों पर हमला हुआ है, उन युवकों की बाइक में भी आग लगा दिए जाने की भी सूचना है।

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के भीलवाड़ा में एक विशेष समुदाय के दो युवकों पर हमला किया गया और उनकी बाइक जला दी गई। घायल हुए दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है और पुलिस सरगर्मी से हमलावरों की तलाश कर रही है। दोनों युवकों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। हमला किस वजह से हुआ, यह पता नहीं चला है।

भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक ने कही यह बात:

भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि, "थाना सुभाषनगर क्षेत्र में सांगानेर कस्बे में एक घटना हुई है, जिसमें 2 लोगों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। कुछ सुराग हमें मिले हैं, आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा। शांति व्यवस्था बनाए रखें।"

वहीं, भीलवाड़ा के कलेक्टर आशीष मोदी ने बताया कि, हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं, ताकि आरोपियों का पता लगाया जा सके। हमले में एक व्यक्ति को मामूली चोंट आई है, जबकि दूसरे के सिर में मामूली चोंट है। मैं जनता से अपील करता हूं कि, वह अफवाहों पर ध्यान न दे और क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखें।

जोधपुर में हुआ विवाद:

जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले हाल ही में ईद से पहले कुछ लोग जोधपुर के जालोरी गेट चौराहे पर झंडे लगा रहे थे। इस दौरान हिंदू समुदाय के लोगों ने स्वतंत्रता सेनानी की मूर्ति पर झंडा लगाने का विरोध किया। यहीं से विवाद शुरू हो गया। ईद की सुबह विवाद और बढ़ा और जमकर पथराव हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT