औरंगाबाद में ऑटो वाला कर रहा था छेड़छाड़
औरंगाबाद में ऑटो वाला कर रहा था छेड़छाड़ Social Media
भारत

औरंगाबाद में ऑटो वाला कर रहा था छेड़छाड़, नाबालिग ने चलते ऑटो से लगाई छलांग

Sudha Choubey

औरंगाबाद, भारत। महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ऑटोवाला लड़की से साथ छेड़छाड़ की कोशिश कर रहा था। लड़की ने बचने के लिए चलते ऑटो से छलांग लगा दी। मामले में पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, लड़की के सिर में काफी चोट आई है, जिसके बाद उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये पूरा मामला सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। सूत्रों के अनुसार, आरोपी ड्राइवर की पहचान सैयद अकबर हमीद के रूप में हुई है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। घटना की सूचना के बाद, औरंगाबाद के क्रांति चौक पुलिस स्टेशन में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

सूत्रों के अनुसार, यह घटना 13 नवंबर को हुई जब लड़की ट्यूशन के बाद ऑटो से घर लौट रही थी और ऑटो रिक्शा चालक ने उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। इस दौरान ऑटो रिक्शा चालक ने लड़की से चलते ऑटो में पहले लड़की से अश्लील सवाल किए, और फिर छेड़छाड़ शुरू कर दी। शुरू-शुरू में लड़की को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब उसे समझ आया तो, उसने चलती ऑटो से छलांग लगा दी। लड़की को देख आस-पास के लोग उसके पास दौड़े।

सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस ने लगाया आरोपी का पता:

घटना की जानकारी सामने आने के बाद क्रांति चौक पुलिस ने रिक्शा और आरोपी का पता लगाने के लिए इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसके बाद ऑटो रिक्शा का नंबर पता चला। बाद में पुलिस ने ऑटो रिक्शा चालक सैयद अकबर सैयद हामिद को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, पुलिस ने छात्राओं और महिलाओं से अपील की है कि, वह जब भी ऑटो रिक्शा में बैठे उस समय अपने मोबाइल में ऑटो का फोटो खींच ले, ताकि कोई भी होने वाली घटना से बच सकें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT