बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश-हालत बनी नाजुक
बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश-हालत बनी नाजुक Social Media
भारत

बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश-हालत बनी नाजुक

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। शायद आपको याद होगा एक वायरल वीडियो के जरिए पूरे देश में दिल्ली के मालवीय नगर में सड़क किनारे फुटपाथ पर अपना छोटा सा ढाबा चलाने वाले 80 वर्षीय बुजुर्ग कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादाम देवी रातों-रात मशहूर हुए थे और आज उन्‍हीं से जुड़ी खबर सामना आई है कि, कांता प्रसाद ने खुदकुशी की कोशिश की और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

सफदरजंग अस्पताल में भर्ती हैं कांता प्रसाद :

बताया गया है कि, बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद को शुक्रवार को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है। कांता प्रसाद सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू यूनिट-2 में वेंटिलेटर पर हैं। पुलिस की ओर से सामने आई जानकारी के अनुसार, बीते दिन गुरुवार को रात के वक्‍त पीसीआर को कॉल आई कि, किसी ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि, 80 वर्षीय कांता प्रसाद हैं।

जांच में जुटी पुलिस :

बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने यह कदम क्यों उठाया, अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है। तो वहीं, कांता की पत्नी बादामा देवी ने पुलिस को बताया कि, उनके पति पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे और शुक्रवार को उन्होंने नींद की गोलियां खा लीं। नींद की गोलियां खाने के बाद उनकी हालत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि, बीते साल देशभर में चर्चित हुए कांता प्रसाद के विडियो वायरल से पब्लिक से मिले मदद के पैसों से एक नया रेस्टोरेंट खोला था, लेकिन नुकसान के बाद करीब 4 महीने पहले उसे बंद कर दिया था। पैसों की हेराफेरी के आरोप लगाने के बाद पिछले दिनों उनकी यूट्यूबर गौरव वासन से भी सुलह हो गई थी। कांता प्रसाद ने यूट्यूबर पर ही धोखाधड़ी का इल्जाम लगा दिया था, हालांकि बाद में इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT