बेंगलुरु ड्रम मर्डर: महिला की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार
बेंगलुरु ड्रम मर्डर: महिला की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार Social Media
भारत

सुलझी बेंगलुरु ड्रम मर्डर की गुत्थी: महिला की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार, 5 की तलाश जारी

Sudha Choubey

बेंगलुरु, भारत। बेंगलुरु से बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, कर्नाटक रेलवे पुलिस ने ड्रम में मिली महिला की मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। महिला की लाश को बेंगलुरु के एक रेलवे स्टेशन के पास ड्रम में बंद कर फेंक दिया गया था। इस मामले में रेलवे पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारियां बुधवार को की गईं और पुलिस ने कहा कि पांच और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हत्यारे मृतक के परिचित थे।

गिरफ्तार हुए लोगों की हुई पहचान:

मामले में गिरफ्तार हुए लोगों की पहचान कमाल, तनवीर और शकीब के रूप में हुई है। नवाब, जमाल, मजहर, असाब और सबूल की तलाश जारी है। सभी आरोपी बिहार के रहने वाले हैं और बेंगलुरू के कलसीपल्याम सब्जी मंडी में मजदूरी का काम करते थे। वहीं, पीड़िता की पहचान 27 वर्षीय तमन्ना के रूप में हुई है, जो बिहार की रहने वाली है।

पारिवारिक विवाद के चलते की गई थी हत्या:

वहीं, मामले की जांच में पता चला है कि, पारिवारिक विवाद के चलते महिला की हत्या की गई थी। तमन्ना ने अपने पति अफरोज को तलाक दे दिया था, जो एक विकलांग व्यक्ति था और उसने अपने एक चचेरे भाई इंतिखाब से शादी कर ली थी। अफरोज के परिवार ने विकास को हल्के में नहीं लिया और उसके खिलाफ शिकायत की।

ये है मामला:

आपको बता दें कि, बीते दिन 12 मार्च को बयप्पनहल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक प्लास्टिक के ड्रम में महिला का शव बरामद होने के बाद से पुलिस हाई अलर्ट पर थी। पुलिस सूत्रों को हत्या के पीछे सीरियल किलर गिरोह का हाथ होने का शक था। मृतक महिला की पहचान तमन्ना के रूप में हुई।

इस मामले में पुलिस की टीम को प्लास्टिक के ड्रम पर मिले स्टीकर से अहम सुराग हाथ लगा। इसके अलावा, पुलिस के पास ऑटो में आने वाले हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज भी थे जो रेलवे स्टेशन के प्रवेश द्वार पर ड्रम को डंप कर रहे थे।

बताते चलें कि, तमन्ना ने अपने पति अफरोज को तलाक दे दिया था, जो एक विकलांग व्यक्ति था और उसके चचेरे भाई इंतिकाब से शादी कर ली थी। 12 मार्च को आरोपी ने तमन्ना को लंच पार्टी में बुलाया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में देर रात शव को प्लास्टिक के ड्रम में भरकर फेंक दिया। ड्रम से दुर्गंध आती देख एक ऑटो चालक ने पुलिस को सूचना दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT