मुंबई के बांद्रा इलाके में बेस्ट की बस में अचानक विकराल आग
मुंबई के बांद्रा इलाके में बेस्ट की बस में अचानक विकराल आग Social Media
भारत

मुंबई के बांद्रा इलाके में बेस्ट की बस अचानक विकराल आग की लपटों से घिरी

Priyanka Sahu

मुंबई, भारत। महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई के बांद्रा इलाके से आगजनी की बड़ी खबर सामने आई है कि, यहां बेस्ट की बस में अचानक भीषण आग भभकी और देखते ही देखते धू-धू कर लगी आग विकराल हो गई।

बताया जा रहा है कि, यह घटना मुंबई शहर के बांद्रा इलाके में हुई है। इस दौरान बस आग की जोरदार लपटों से घिरी हुई है और काले धुएं का गुबार दूर से ही साफ नजर आ रहा है, इस दौरान जैसे ही दमकल विभाग को बेस्‍ट की बस में आग लगे जाने सूचना मिली तो जानकारी मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग मौके पर पहुंची। घटनास्‍थल पहुंचकर दमकल कर्मियों ने बस में लगी विकराल आग को बुझाने का कार्य शुरू किया एवं आग बुझाने में जुटे। आग पर काबू पाया जा चुका है।

सभी यात्री सुरक्षित :

हालांकि, गनीमत की बात तो यह है कि, मुंबई शहर के बांद्रा इलाके में बेस्ट की बस में अचानक लगी भीषण आग की इस घटना की चपेट में कोई नहीं आया है, सभी यात्री सुरक्षित है। इस बारे में बेस्ट के अधिकारियों की ओर से खुद पुष्टि की गई है। इस हादसे की कुछ तस्वीरें व वीडियो सामने आए हैं, जिसमें आप देख सकते है, बस में आग ने कितना भयानक रूप धारण कर लिया है। बेस्ट की बस आग की लपटों से पूरी तरह घिरी दिख रही है, बस से धुंए का गुबार उड़ रहा है।

बस चालक की समझदारी से बड़ा हादसा टला :

देखा जाए तो बस चालक की समझदारी से बड़ा हादसा होते-होते टल गया, क्‍योंकि जिस समय बस में आग लगी, उस दौरान बस में कई यात्री सवार थे। तो वहीं, बस में आग लगने पर बेस्ट के चालक ने सर्तकता के साथ समझदारी दिखाते हुए तुरंत बस को रोक दिया और जल्‍दी सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया, जिससे सभी यात्री सुरक्षित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT