तेलंगाना सरकार की मानव संसाधन नीति सर्वश्रेष्ठ : सोमेश कुमार
तेलंगाना सरकार की मानव संसाधन नीति सर्वश्रेष्ठ : सोमेश कुमार Social Media
भारत

तेलंगाना सरकार की मानव संसाधन नीति सर्वश्रेष्ठ : सोमेश कुमार

News Agency

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने शनिवार को कहा कि राज्य सरकार सर्वोत्तम मानव संसाधन (एचआर) नीतियों का पालन कर रही है और राज्य में कर्मचारियों की उत्पादकता सबसे अधिक है। यहां तेलंगाना वाणिज्य उद्योग महासंघ (एफटीसीसीआई) में आयोजित मानव संसाधन क्षेत्र में उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए स्थापित पुरस्कार के चौथे संस्करण-एचआर अचीवर्स अवार्ड्स-2022 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा कि नया राज्य तेलंगाना पिछले आठ वर्षों से सभी क्षेत्रों में तेजी से प्रगति कर रहा है। इसमें राज्य की मानव संसाधन नीति का बड़ा योगदान है।

उन्होंने कहा, “ यह संभव हुआ है क्योंकि यह राज्य सबसे अच्छी एचआर नीतियों का पालन कर रहा है और हम देश में सबसे अच्छे भुगतान करने वालों में से एक हैं। कर्मचारियों को प्रेरित किया जाता है और हमारी उत्पादकता सबसे अच्छी है जो पिछले आठ वर्ष में राज्य के सकल घरेलू उत्पाद और प्रति व्यक्ति आय में कई गुना वृद्धि में परिलक्षित हो रही है।” फिक्की के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने कहा, “ कार्यबल प्रबंधन आज व्यापार और सामाजिक पारिस्थितिकी तंत्र का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है और कहा कि मानव संसाधन के जुड़ाव पर उद्योग में जागरुकता बढ़ी है। ” कार्यक्रम में, नौ पुरस्कार प्रदान किए गए, जिनमें से सात विभिन्न संगठनों के एचआर विभागों और दो व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT