विशाखापट्टनम में तीन मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत
विशाखापट्टनम में तीन मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत Social Media
भारत

आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा: विशाखापट्टनम में तीन मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी

Sudha Choubey

विशाखापत्तनम, भारत। आंध्र प्रदेश विशाखापत्तनम में बड़ा हादसा हो गया। विशाखापत्तनम में रामजोगी पेटा में तीन मंजिला इमारत गिरने की घटना सामने आई है। खबर आई है कि, विशाखापत्तनम में कलेक्ट्रेट के पास रामजोगी पेटा में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को केजीएच अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उन्हें आपातकालीन वार्ड में तत्काल चिकित्सा उपचार दिया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, सूचना मिलने पर एनटीआरएफ, दमकल कर्मियों और पुलिस ने बचाव अभियान शुरू किया और घायल पांच लोगों को केजीएच अस्पताल पहुंचाया। राहत एवं बचाव अभियान जारी है। केजीएच के अधीक्षक अशोक कुमार ने कहा कि, उनकी जान को कोई खतरा नहीं है। इन सभी को बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है। हादसे में सहमे लोगों का कहना है कि, रात 2 बजे हुए हादसे के बाद उन्हें कुछ भी याद नहीं है। वे अभी भी सदमे से उबर नहीं पाए हैं। डर के मारे वह बोल नहीं पा रहा था।

वहीं, इस हादसे के बारे में बात करते हुए सी. श्रीकांत (CP, विशाखापत्तनम) ने बताया कि, घटना में 3 लोगों की मौत हुई है, कुछ घायल हैं। प्रथम दृष्टया पता चला है कि, बगल की जमीन को नींव के लिए खोदा था, जिससे मकान की नींव कमजोर हो गई। कल भी बगल की जमीन में बोरवेल का काम चल रहा था। मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT