बड़ी कार्यवाई: बीजेपी विधायक के बेटे के घर लोकायुक्त का छापा
बड़ी कार्यवाई: बीजेपी विधायक के बेटे के घर लोकायुक्त का छापा Social Media
भारत

बड़ी कार्यवाई: बीजेपी विधायक के बेटे के घर लोकायुक्त का छापा, निकले करोड़ों रूपये के कैश

Sudha Choubey

नई दिल्ली, भारत। लोकायुक्त को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। खबर आई है कि, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में धनकुबेर बीजेपी विधायक का भंडाफोड़ हुआ है। कर्नाटक में बीजेपी विधायक मादल विरुपाक्षप्पा के बेटे प्रशांत मादल के आवास पर लोकायुक्त के अधिकारियों ने छापेमारी की है। यहां लोकायुक्त की रेड में बीजेपी विधायक के ठिकानों पर 1 या 2 नहीं बल्कि 8 करोड़ का कैश बरामद हुआ है। इस छापेमारी की तस्वीरें सामने आई है, जिसमें आप नोटों की गड्डियां ही गड्डियां देख सकते हैं। इन तस्वीरों में आप लोकायुक्त के अधिकारियों को पैसों की गिनती करते हुए देख सकते हैं। इस मामले को लेकर तलाशी अभी भी जारी है।

कर्नाटक लोकायुक्त के अनुसार, लोकायुक्त के अधिकारियों ने बेंगलुरु में भाजपा विधायक मादल विरुपाक्षप्पा के बेटे प्रशांत मादल के आवास पर छापा मारा। करीब 6 करोड़ रुपए नकद बरामद हुए। तलाशी जारी है। इस दौरान प्रशांत मादल को 40 लाख रु. की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

मिली जानकारी के अनुसार, जिस बीजेपी विधायक के ठिकानों से ये पैसों की गड्डियां बरामद हुई हैं, उनका बेटा पहले ही 40 लाख रुपये की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे को 40 लाख रुपये की रिश्वत हुए लोकायुक्त ने रंगे हाथ पकड़ा था। रिश्वत लेने के बाद हुई गिरफ्तारी के बाद ही उसके कार्यालय और विधायक के आवास पर छापेमारी की गई है।

प्रशांत मदल को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार:

इससे पहले बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (बीडब्ल्यूएसएसबी) के मुख्य लेखाकार प्रशांत मदल को गुरुवार को कर्नाटक लोकायुक्त के अधिकारियों ने 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। प्रशांत, चन्नागिरि विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा भाजपा विधायक के. मदल विरुपक्षप्पा के बेटे हैं। इस साल के अंत में कर्नाटक में चुनाव होना है, ऐसे में इस घटना को सत्तारूढ़ भाजपा के लिए एक गंभीर झटके के रूप में देखा जा रहा है। यह घटना ऐसे समय में सामने आई है, जब विपक्ष कर्नाटक की भाजपा सरकार पर 40 फीसदी ‘कमीशन’ और सरकारी टेंडरों में घूसखोरी को लेकर हमलावर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT