केरल के कन्नूर जिले में एक बड़ा बम विस्फोट, दो लोग घायल
केरल के कन्नूर जिले में एक बड़ा बम विस्फोट, दो लोग घायल Social Media
भारत

केरल के कन्नूर जिले में एक बड़ा बम विस्फोट, दो लोग घायल, मची अफरातफरी

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • केरल के कन्नूर से बड़ी खबर आई सामने

  • केरल के कन्नूर जिले में एक बड़ा बम विस्फोट

  • दो लोग घायल, विस्फोट के बाद यहां अफरातफरी मच गई

  • घायलों को कन्नूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया

केरल, भारत। केरल के कन्नूर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, केरल के कन्नूर में एक घर में बम विस्फोट हो गया। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। यह घटना रविवार शाम की है, विस्फोट के बाद यहां हड़कंप मच गया है।

पुलिस अधिकारियों ने इस बारे कहा कि, विस्फोट में दो लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार शाम कन्नूर जिले के कक्कयांगड स्थित मुजाकुन्न पुलिस थाना क्षेत्र में हुई। इसके अलावा पुलिस अधिकारी ने कहा कि, घटनास्थल के निरीक्षण के बाद ही किसी तरह की पुष्टि की जा सकती है।

जानकारी के अनुसार, विस्फोट में संतोष और उनकी पत्नी लसिता घायल हो गए है। जिन्हें कन्नूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर इकट्ठा कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, डॉग स्क्वायड ने भी मौके का मुआयना किया।

वहीं, इस बारे में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, घटनास्थल के निरीक्षण के बाद ही आधिकारिक पुष्टि की जा सकती है। पुलिस के मुताबिक, विस्फोट में संतोष और उनकी पत्नी लसिता घायल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT