गुस्साए लोगो ने ट्रक को किया आग के हवाले
गुस्साए लोगो ने ट्रक को किया आग के हवाले Social Media
भारत

Siwan News: ट्रक की टक्कर से लड़की की मौत, गुस्साए लोगो ने ट्रक को किया आग के हवाले

Deeksha Nandini

बिहार। सिवान में सड़क हादसे में लड़की की मौत के बाद ओरमा हाइवे पर आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया है। जानकारी के मुताबिक लड़की अपने कोचिंग जा रही थी, तभी अनियंत्रित ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

कोचिंग जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला:

स्थानीय लोगों के अनुसार यह हादसा सुबह 6:30 बजे का है। जिस समय वह लड़की कोचिंग जाने के लिए अपनी साइकिल से निकली थी। उसी समय हाइवे पर ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। परिजनों और आक्रोशित लोगों ने लड़की के शव को लेकर ओरमा हाईवे पर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाने की कोशिश की लेकिन लोगों ने पुलिस को वहां से खदेड़ दिया। उसके बाद ट्रक को बरहन के पास लगाकर आग के हवाले कर दिया गया। मृतक बच्ची की पहचान औरना गांव निवासी हैप्पी कुमारी (पिता सुरेंद्र सिंह) के रूप में हुई है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी:

बताया जा रहा है कि पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेने में जुट गई।उसके बाद ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है स्थानीय प्रदर्शनकारी ने बताया कि ऐसे मामले में पुलिस और लोगों की हल्की नोक- झोंक होती है। घटनास्थल से मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए वहां से उठाने की कोशिश में पुलिस जुटी है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT