RJD Leader Kidnapped
RJD Leader Kidnapped Social Media
भारत

RJD Leader Kidnapped: आरजेडी के नेता का अपहरण, स्कॉर्पियो में उठाकर ले गए नकाबपोश बदमाश

Deeksha Nandini

RJD Leader Kidnapped: बिहार में खुलेआम गुंडाराज देखने को मिल रहा हैं। बिहार के छपरा में मंगलवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने एक चौकाने वाली घटना को अंजाम दिया हैं। मिली जानकारी के अनुसार, राजद नेता सुनील कुमार राय का आज सुबह अपहरण कर लिया गया हैं। बदमाशों ने इस अपहरण की घटना को हथियार और नकाब पहनकर अंजाम दिया है। छपरा बाजार समिति के गेट पर राजद नेता का मोबाइल क्षतिग्रस्त अवस्था में मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही हैं।

झड़प में फ़ोन हुआ क्षतिग्रस्त

मिली जानकारी के अनुसार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढ़ा स्थित उनके आवास से कुछ दूरी पर कार्यालय से अपराधियों ने उनका अपहरण किया हैं। बता दें स्कॉर्पियो में लगभग पांच से छह की संख्या बदमाश आये थे। जिन्होंने अपने हाथों लिए हुए थे साथ ही मुँह पर नकाब पहना हुआ था। बदमाशों के साथ झड़प में नेता का फ़ोन क्षतिग्रस्त हो गया जो पुलिस को कार्यालय के गेट के पास मिला हैं।

निर्दलीय लड़ चुके हैं चुनाव:

बता दें कि सुनील कुमार राय पूर्व में राजद से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं। राजद नेता सुनील राय के अपहरण की जानकारी छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांढा गांव से फैली हैं। घटना की सूचना ने पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया हैं।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना :

बताया जा रहा है कि सुनील राय इस इलाके के सक्रिय नेता थे और पूर्व में चुनाव भी लड़ चुके हैं। अलसुबह मंगलवार को उनका अपहरण कर लिया गया। इस घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें पूरी घटना कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि करीब 5 से 6 व्यक्तियों के झुण्ड में अपराधी पहुंचे। और सुनील कुमार को जबरन खींचकर एक स्कॉर्पियो में बैठा रहे हैं। हथियारबंद अपराधियों ने सुनील राय को गाड़ी में बैठाया और फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT