बिहार: नालंदा के नेकपुरा में ट्रेन हादसा
बिहार: नालंदा के नेकपुरा में ट्रेन हादसा Social Media
बिहार

बिहार: नालंदा के नेकपुरा में ट्रेन हादसा- 14 डिब्बे रेल पटरी से उतरे

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देश के राज्‍यों में दुर्घटनाओं की खबरें लगातार बढ़ रही हैं, रोजाना कहीं न कहीं से सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच आज बिहार के नालंदा के नेकपुरा में एक मालगाड़ी रेल हादसेे का शिकार हुई।

मालगाड़ी के 14 डिब्बे रेल पटरी से उतरे :

बताया जा रहा है कि, बिहार के नालंदा के नेकपुरा में जो ट्रेन हादसा हुआ है, वह ट्रेन कोयले की मालगाड़ी थी और रेल के डिब्बे कोयले से भरी मालगाड़ी के 14 डिब्बे रेल पटरी से उतर गए। यह हादसा राजगीर के नेकपुरा गांव के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, यह ट्रेन हादसा राजगीर के नेकपुरा गांव के पास हुआ है। तिलैया क्षेत्र से मालगाड़ी कोयला लोड कर बीटीएसस बाढ़ की तरफ जा रही थी। इसी बीच मालगाड़ी राजगीर तिलैया रेलखंड पर डिरेल होकर पलट गई, इस हादसे में किसी के हताहत की सूचना नहीं है। अब यह हादसा कैसा हुआ फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

तो वहीं, बिहार के नालंदा में सहायक मंडल इंजीनियर डी.के. सिन्हा ने बताया- मालवाहक ट्रेन के डिब्बे पटरी से क्यों उतरे इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। ट्रेन के 14 डिब्बे पटरी से उतरे हैं। लाइन को फिर से शुरू करने में 12 घंटे का वक़्त लग जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT