बिहार में जितिया पर्व पर कई घरों में पसरा मातम
बिहार में जितिया पर्व पर कई घरों में पसरा मातम Raj Express
बिहार

बिहार में जितिया पर्व पर कई घरों में पसरा मातम- डूबने से 22 लोगों की मृत्यु, CM नीतीश ने की मुआवजे की घोषणा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बिहार में जितिया पर्व पर स्नान के दौरान बड़ा हादसा

  • डूबने से 22 लोगों की मृत्यु, कई घरों में पसरा मातम

  • हादसे पर CM नीतीश कुमार ने जताया शोक, मुआवजे का किया ऐलान

बिहार, भारत। बिहार राज्‍य में जितिया पर्व के मौके पर कई लोग स्नान के लिए नदी में गए थे। ऐसे में कई लोगों की डूबने से मौत हो गई और कई घरों में पर्व के अवसर पर मातम पसरा। दरअसल, जितिया पर्व पर स्नान के दौरान बिहार के विभिन्न जिलों में नदी में डूबने के कारण 22 लोगों के मौत होने की खबर है। बिहार में हुए इस हादसे के बाद यहां कोहराम मच गया है।

CM नीतीश कुमार ने घटना पर शोक व्यक्त किया :

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया और साथ ही प्रत्येक परिवार को 4 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

दुःख की इस घड़ी में वे पीड़ित परिवारों के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए अनुग्रह अनुदान अविलंब देने के निर्देश दिये हैं।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बता दें कि, बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान नदी, तालाब, पोखर सहित अन्य जलाशयों में डूबने से 22 लोगों की मौत हुई, इनमें से सबसे अधिक भोजपुर जिले में 5 लोग शामिल हैं। इसके अलावा पिछले 24 घंटों के दौरान जहानाबाद जिले में 4, पटना और रोहतास जिले में 3- 3 और दरभंगा तथा नवादा में 2-2 लोगों की डूबने से मौत हुई है। मधेपुरा, कैमूर तथा औरंगाबाद में डूबने से एक – एक व्यक्ति की मौत हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT