नालंदा के कुल गांव में 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्‍चा
नालंदा के कुल गांव में 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्‍चा Raje Express
बिहार

बिहार: नालंदा के कुल गांव में 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्‍चा, रेस्क्यू जारी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बिहार के नालंदा में कुल गांव में एक बच्चा बोरवेल में गिरा

  • NDRF टीम का बचाव अभियान जारी

  • हादसे के बाद नालंदा के सांसद घटनास्थल पर पहुंचे

बिहार, भारत। बिहार के नालंदा से एक बड़ हादसे की खबर सामने आई है कि, यहां नालंदा में कुल गांव में एक 3 साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया है।

कैसे गिरा बच्‍चा बोरवेल में :

बताया जा रहा है कि, नालंदा के कुल गांव में सिंचाई के लिए बोरवेल कराया जा रहा था, तभी एक बच्‍चा खेलने के दौरान 40 फीट गहरे बोरवेल में जा गिरा, जैसे ही बच्‍चे के बोरवेल में गिरने की भनक लगी तो मौके पर आसपास के लोग पहुंचे। साथ ही सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और जेसीबी से गड्ढा कर बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया।

इसके अलावा मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों की ओर से यह बताया गया है कि, जो बच्चा बोरवेल में गिरा है, उसे निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। इसके लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीमों को भी मौक पर बुलाया गया। मेडिकल टीम भी मौके पर मौजूद है, बोरवेल के अंदर बच्चे को ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। तो वहीं, लोगों का कहना है कि, बच्चा मां के पीछे-पीछे खेत की ओर जा रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और बोरवेल में गिर गया। बच्चा कुल गांव निवासी डोमन मांझी का 3 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार है।

मिली जानकारी के अनुसा, बोरवेल में फंसे बच्‍चे को निकालने के लिए जेसीबी के जरिए बोरवेल के समांतर खुदाई की जा रही है। उसके बाद सामने से जगह बनाकर शिवम को निकाला जाएगा। इस दौरान सूचना मिलते ही नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार भी घटनास्‍थल पर पहुंचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT