राहुल गांधी के काफिले पर हमला
राहुल गांधी के काफिले पर हमला RE
बिहार

राहुल गांधी के काफिले पर हमला, कार का शीशा टूटा- अधीर रंजन चौधरी ने लगाया यह आरोप

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • बंगाल में राहुल गांधी के काफिले पर हमला।

  • राहुल गांधी के कार का टूटा शीशा।

  • कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने लगाया आरोप।

पटना, बिहार। पश्चिम बंगाल-बिहार की सीमा पर 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान राहुल गांधी के काफिले पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि, यह हमला मालदा के हरीशचंद्रपुर में हुआ है। इस दौरान राहुल गांधी के कार का शीशा टूट गया है। वहीं, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी पर हमला कराने का आरोप लगाया है।

कब हुआ हमला:

बता दें कि, इस घटना में राहुल गांधी के वाहन की पिछली खिड़की का शीशा टूट गया, लेकिन राहुल गांधी को कोई चोट नहीं आई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाया गया कि, राहुल गांधी निर्धारित पड़ाव पर पहुंचने के बाद वाहन से उतर रहे हैं और क्षतिग्रस्त खिड़की के शीशे का निरीक्षण कर रहे हैं। यह हमला मालदा के हरिश्चंद्रपुर इलाके में तब हुआ जब यात्रा बिहार से पश्चिम बंगाल में दोबारा प्रवेश कर रही थी।

अधीर रंजन चौधरी ने कही यह बात:

वहीं, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी पर हमला कराने का आरोप लगाया है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "राहुल गांधी जिस वाहन में यात्रा कर रहे थे, उसकी पिछली खिड़की का शीशा पथराव के बाद तोड़ दिया गया, यह अस्वीकार्य है।"

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की गाड़ी का शीशा टूटने की घटना पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, "हो सकता है कि, भीड़ के बीच पीछे से किसी ने पथराव किया हो। पुलिस बल इसे नजरअंदाज कर रहा है, बहुत कुछ हो सकता है। यह एक छोटी सी घटना है लेकिन कुछ हो भी सकता था।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT