इन जिलों में दिखा बंद का असर
इन जिलों में दिखा बंद का असर Social Media
बिहार

बिहार में चला बंद का ट्रैंड: यूट्यूबर की गिरफ्तारी पर हुई नारेबाजी...इन जिलों में दिखा बंद का असर

Deeksha Nandini

Bihar Bandh: यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी पर बिहार में बंद का असर दिखाई दिया हैं। यूट्यूबर मनीष के तमिलनाडु केस में गिरफ्तारी पर लोग जगह जगह आगजनी और सड़क जाम जैसी घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं। यूटूबर मनीष कश्यप की रिहाई की मांग जोरों पर है। इसी के चलते आज यूट्यूबर के समर्थकों ने बिहार बंद का ऐलान किया था जो काफी हद तक सफल रहा हैं। लोगों ने सीएम हाउस के बाहर सरकार विरोधी नारेबाजी भी की हैं। बता दें, मनीष कश्यप के समर्थकों और जन जन पार्ट की ओर से बंद बुलाया गया था। ब्राह्मण-भूमिहार एकता मंच ने भी बंद में समर्थन दिया था।

युवकों ने किया जाम

हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग पर यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन में आज बिहार बंद का असर। मनीष कश्यप के समर्थन में 23 मार्च को बिहार बंद बुलाया गया था, जिसके चलते आज बिहार के हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया है और सड़क पर आगजनी की भी की गई थी। वहीं भारी संख्या में युवाओं की टोली सड़क पर मौजूद थी वहीँ गाड़ी की लंबी- लंबी कतार लग गई थी।

सोशल मीडिया के चर्चित हैं चेहरे:

बता दें यूटूबर मनीष उर्फ़ त्रिपुरारी कुमार तिवारी बिहार के चंपारण के रहने वाले है। वो बिहार में यू-टूब और फेसबुक पर काफी चर्चित चेहरे हैं। मनीष कश्यप पर झूठी और भ्रामक ख़बरों को फैलाने का आरोप लगा जिसके चलते बहुत दिनों से फरार चल रहे थे। बीते दिन शनिवार को यूटूबर मनीष ने आत्मा समर्पण किया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया तबसे बिहार में ये बबाल मचा हुआ हैं।

तमिलनाडु में भी मनीष पर दर्ज हैं केस :

बता दें इस केस के अलावा यूटूबर मनीष पर तमिलनाडु पुलिस ने छह और बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने तीन मामले दर्ज किए हैं। यूटूबर मनीष पर बिहारी मज़दूरों के साथ हिंसा के बहुत सारे झूठे वीडियो बनाने और फ़ेक इंटरव्यू करने का आरोप है। यहाँ तक कि, मनीष ने अपने एक वीडियो में मिलनाडु के डीजीपी तक के बयान को फ़र्जी बयान बताया हैं।

इन जिलों में दिखा बिहार बंद का असर :

यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिहाई की मांग करते हुए बिहार के कई राज्यों में आगजनी, सड़क जाम और सीएम हाउस के बाहर सरकार विरोधी नारेबाजी ने जोर पकड़ा था। बता दें बिहार के इन जिलों में बिहार बंद का असर ज्यादा देखने को मिला हैं। जिसमे जहानाबाद, जमुई , नालंदा, शेखपुरा, मुज्जफरपुर और छपरा शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT