Girls Rape In Begusarai
Girls Rape In Begusarai Raj Express
बिहार

Bihar Crime News : बेगूसराय में नर्सरी में पढ़ने वाली दो बच्चियों के साथ ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • बच्चियों को अकेला पाकर ड्राइवर ने किया रेप।

  • आरोपी पिछले तीन साल से चला रहा था वैन।

  • शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी वैन चालक को किया गिरफ्तार।

बेगूसराय, बिहार। मासूम बच्चियों के साथ होने वाले रेप और अत्याचार की ख़बरें थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। ताजा मामला बिहार के बेगूसराय का है। यहां स्कूल से घर आ रही 2 बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी स्कूल का वैन ड्राइवर है। स्कूल से घर जाते समय ड्राइवर ने बच्चियों को अकेला पाकर दोनों के साथ रेप किया और दोनों को घर लाकर छोड़ दिया। जब माता - पिता ने बच्चियों की हालत देखी तो सारी बात सामने आई। आरोपी पिछले तीन साल से वैन चला रहा था। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने घटना का वीडियो भी बनाया है। दोनों छात्राएं दोस्त थी और एक निजी स्कूल में पढ़ती थी। दोनों की उम्र 4-5 साल के बीच है। दोनों ही नर्सरी क्लास में हैं। दोनों छात्राएं एक ही गांव में रहती थी। जब दोनों बच्चियां खून से लथपथ घर पहुंची तो परिजनों को शक हुआ, जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से ड्राइवर को पकड़ा गया और जमकर पिटाई की गई है। आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल वन में तोड़फोड़ की और आग लगा दी।आरोपी की पहचान सिकंदर राय के रूप में की गई है। आरोपी पिछले तीन सालों से स्कूल वैन चलाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT