बिहार के CM नीतीश ने फिर चौंकाया- JDU के प्रदेश अध्यक्ष के नाम का किया ऐलान
बिहार के CM नीतीश ने फिर चौंकाया- JDU के प्रदेश अध्यक्ष के नाम का किया ऐलान Social Media
बिहार

बिहार के CM नीतीश ने फिर चौंकाया- JDU के प्रदेश अध्यक्ष के नाम का किया ऐलान

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अचानक अपने फैसले सेे चौंकाते रहते हैं और आज फिर उन्‍होंने जेडीयू प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में एक बड़ा फैसला लेते हुए पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम का ऐलान किया है।

उमेश कुशवाहा को सौंपी नए प्रदेश अध्यक्ष की कमान :

दरअसल, बिहार में जदयू की राज्य परिषद की दो दिवसीय बैठक के दूसरे और अंतिम दिन उमेश कुशवाहा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए। अब नए प्रदेश अध्‍यक्ष की कमान उमेश कुशवाहा संभालेंगे।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बोले उमेश कुशवाहा :

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर उमेश कुशवाहा की प्रतिक्रिया भी सामने आई हैै, उन्‍होंने कहा कि, ''मुझे प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जो जवाबदेही मिली है, मैं उसका सफलतापूर्वक निर्वहन करने का प्रयास करूंगा। हमारी पार्टी का जो मूल मंत्र है 'न्याय के साथ सभी का विकास' उसका हम ध्यान रखेंगे।''

बता दें, जेडीयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने अस्वस्थता की वजह से पद छोड़ने का फैसला लिया और उमेश कुशवाहा को प्रदेश अध्यक्ष पद बनाने के लिए उनके नाम का प्रस्ताव रखा। इसके बाद बैठक में उमेश कुशवाहा के नाम पर सहमति बनी और फिर उन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी गई।

सामने आई जानकारी के अनुसार, उमेश कुशवाहा को इस बात की जानकारी नहीं थी। CM नीतीश कुमार ने अचानक ये फैसला लेते हुए उमेश कुशवाहा पर अपना भरोसा जताया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT