युवक की पीट-पीटकर हत्या
युवक की पीट-पीटकर हत्या Priyanka Sahu -RE
बिहार

बिहार: चाउमीन खाने को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्या

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। बिहार के जहानांबाद में एक सनसनीखेज वारदात हुई, वो भी अंडा और चाउमीन खाने को लेकर। इन चीजों को खाने पर विवाद इतना ज्‍यादा बढ़ गया कि, बदमाशों ने दुकानदार युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

जाने पूरा मामला :

दरअसल, ये वारदात टेहटा ओपी क्षेत्र के सेरथुआ गांव की है। महानवमी वाले दिन अंडा और चाउमीन खाने को लेकर युवक का विवाद पास ही के एक गांव दाऊदपुर के लड़कों के बीच हुआ था, लेकिन विवाद होने के दूसरे दिन सेरथुआ गांव के लोगों ने मेले में आकर दुकानदार युवक को निशाना बनाया, उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की।

मृतक के परिजनों ने बताया :

वहीं मृतक के परिजनों द्वारा ये बताया गया कि, युवक दशहरा पर मेले में अपनी दुकान लगाकर बैठा था, तभी पास के गांव के तकरीबन एक दर्जन की संख्या में लोग आए और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उसकी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि, दुकानदार की उम्र करीब 22 वर्ष है।

मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस :

वारदात की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए, हालांकि पुलिस इस मामले को दर्ज कर जांच में जुट गई है। इसके साथ ही इस घटना के आरोपियों को तलाशने में जुटी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT