JDU MLA Gopal Mandal Statement
JDU MLA Gopal Mandal Statement  Raj Express
बिहार

Bihar Politics : नीतीश कुमार को PM का चेहरा चुनना चाहिए, कांग्रेस भरोसे लायक नहीं - JDU विधायक गोपाल मंडल

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • विधायक गोपाल मंडल के बयान ने बढ़ाई सियासी हलचल।

  • कहा- पब्लिक खड़गे-फड़गे को नहीं जानती।

  • INDI गठबंधन में सीएम नीतीश ने संयोजक की भूमिका निभाई।

Bihar Politics : भागलपुर, बिहार। सब कुछ नीतीश कुमार ने किया था। जब गठबंधन का नाम भारत रखा गया तो नीतीश कुमार ने संयोजक की भूमिका निभाई। नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का चेहरा चुनना चाहिए। कांग्रेस पार्टी भरोसे के लायक नहीं है। यह बात जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने शुक्रवार को मीडिया को बयान देते हुए बात कही है। INDI गठबंधन की चौथी बैठक दिल्ली में संपन्न हुई, जिसके बाद विधायक गोपाल बैठक पर जानकारी देते हुए बयान दिया है।

जेडीयू की तरफ से INDIA अलायंस द्वारा नीतीश कुमार को पीएम पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने का प्रस्ताव नहीं आने के बाद से ही घमासान मचा हुआ है। वहीं विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सीएम नीतीश की पार्टी जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। इस बार फिर उन्होंने गठबंधन के बड़े नेता के खिलाफ बड़ा बयान दिया है।

दरअसल गोपाल मंडल ने कहा कि सब कुछ नीतीश कुमार ने किया है, उन्होंने इस गठबंधन को तैयार करने के लिए संयोजक की भूमिका निभाई है नीतीश कुमार का चेहरा निर्विवादित है ऐसे में इनको ही प्रधानमंत्री चुना जाना चाहिए महंगाई के खिलाफ में कांग्रेस को हटाकर लोगों ने भाजपा को लाया था क्योंकि उस वक़्त महंगाई थी वह अब भी है। वो यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि खड़गे-फड़गे का नाम पब्लिक नहीं जानती है आम पब्लिक नीतीश कुमार को जानती है और नीतीश कुमार ही प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT