बिहार: स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर
बिहार: स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर Priyanka Sahu -RE
बिहार

बिहार : स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर से दर्दनाक सड़क हादसा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बिहार के मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा

  • स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की जबरदस्‍त टक्कर

  • हादसे में 11 लोगों की मौत, 4 घायल

राज एक्‍सप्रेस। बिहार के मुजफ्फरपुर में आज सुबह-सुबह सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि, दो वाहनों स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर होने से मुजफ्फरपुर के कांती पुलिस स्टेशन एरिया में नैशनल हाइवे- 28 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है।

हादसे में 11 की मौत :

जानकारी के मुताबिक, इस दर्दनाक सड़क हादसे के दौरान लगभग 11 लोगों की मौत होने की पुष्टि हो चुकी है, तो वहीं चार लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। कहा जा रहा है कि, मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है।

घटनास्थल पर राहत-बचाव कार्य जारी :

मुजफ्फरपुर में हुए हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तुरंत ही पुलिसकर्मी पहुंचे। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। वहीं पुलिस के मुताबिक, यह बात सामने आई है कि, हादसा सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने हुआ। पुलिस हादसे में जान गंवाने वालों की शिनाख्त करने में जुटी है। सभी मृतक मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी के रहने वाले थे।

कैसे हुआ हादसा :

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, स्कॉर्पियो में करीब 14 लोग सवार थे, जो उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहे थे। जब यह स्कॉर्पियो मुजफ्फरपुर पहुंची तो इस दौरान स्कॉर्पियो की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई और यह दर्दनाक हादसा हो गया। इसके बाद नैशनल हाइवे-28 पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम लग गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT