बिहार चुनाव के तीसरे फेज के लिए BJP की आखिरी लिस्ट- 35 उम्मीदवारों का ऐलान
बिहार चुनाव के तीसरे फेज के लिए BJP की आखिरी लिस्ट- 35 उम्मीदवारों का ऐलान Social Media
बिहार

बिहार चुनाव के तीसरे फेज के लिए BJP की आखिरी लिस्ट- 35 उम्मीदवारों का ऐलान

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार में चुनाव अभियान का आगाज जोर-शोर से जारी है, तो वहीं दूसरी ओर राजनीतिक पार्टियां चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर रही है। आज बुधवार को बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट जारी की।

तीसरे चरण के लिए भाजपा की आखिरी लिस्‍ट :

भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज जारी हुई ये लिस्‍ट बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए है, इस दौरान पार्टी ने 35 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं, जिसमें कुल छह महिलाएं भी शामिल हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह की ओर से ये लिस्ट जारी गई है।

इस ट्वीट में देखें उम्मीदवारों के नाम :

भाजपा की इस आखिरी और चौथी सूची में इन चेहरों को चुनाव मैदार में उतारा है, नीचे दिए गए भाजपा के ट्वीट में देखें उम्मीदवारों के नाम-

बता दें, भारतीय जनता पार्टी की ओर से पहली सूची में 27 उम्मीदवारों, दूसरी सूची में 2 उम्मीदवारों और तीसरी सूची में 46 उम्मीदवारों और अब आज आखिरी चौथी सूची में 35 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। एनडीए में भाजपा अब तक कुल 110 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतार चुकी है। एनडीए में सीटों के बंटवारे के बाद जनता दल यूनाइडेट (जदयू) को 122 और बीजेपी को 121 सीट मिली हैं।

कब है बिहार मेंं चुनाव :

बता दें कि, बिहार में 243 विधानसभा सीटों के लिए 3 चरण में चुनाव होंगे। इसके लिए पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को, दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा। इसके बाद इस चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को घोषित होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT