विधायक सुभाष सिंह का निधन
विधायक सुभाष सिंह का निधन Social Media
बिहार

बिहार के राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर- विधायक सुभाष सिंह का निधन

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार के पूर्व मंत्री और गोपालगंज से बीजेपी विधायक सुभाष सिंह का आज मंगलवार को अलसुबह निधन हो गया है। सुबह-सुबह से उनके निधन की दुखद खबर सामने आते ही राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई है।

बिहार के पूर्व मंत्री और गोपालगंज से बीजेपी विधायक सुभाष सिंह ने दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली है। परिजन के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, दिवंगत विधायक का शव दिल्ली से पटना लाया जा रहा है। दाह संस्कार के लिए वहां से पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव ख्वाजेपुर लाया जाएगा।

सुशील मोदी ने सुभाष सिंह के निधन पर जताया शोक :

बीजेपी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सुभाष सिंह के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा कि, "गोपालगंज विधायक एवं पूर्व मंत्री सुभाष सिंह का देर रात एम्स नई दिल्ली में निधन हो गया। उनका हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। हम सभी लोग अत्यंत दुखी हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।"

गोपालगंज सदर से पूर्व मंत्री सह भाजपा विधायक श्री सुभाष सिंह जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

बता दें कि , बीजेपी विधायक सुभाष सिंह पिछली नीतीश सरकार में सहकारिता मंत्री थे। उनका लंबे समय से स्वास्थ्य ठीक नहीं था, लेकिन सोमवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें बिहार की राजधानी पटना से हवाई जहाज से राजधानी दिल्ली ले जाया गया। बताया गया है कि, किडनी ट्रांसप्लांट के बाद से ही वे बीमार चल रहे थे। तो वहीं, विधायक के परिजनों के मुताबिक, किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद उन्हें गोपालगंज लाया गया था। इसके बाद से हालत बिगड़ने पर दोबारा दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT