मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा
मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा Social Media
बिहार

बिहार: मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा-नूडल फैक्ट्री में जोरदार धमाके से सहमे लोग

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देश दुनिया में न जानें कैसा कलयुगी दौर चल रहा है, एक तरफ सभी देशाें में कोरोना वायरस के नए Omicron वेरिएंट के कहर ने सभी को परेशान कर रखा हैं। तो वहीं, देशों में अन्य अलग गंभीर परिस्तिथियां भी लगातार दिखाई दे रही हैं। कहीं ने कहीं देश के राज्‍यों में छोटी-बड़ी घटनाएं हो ही रही हैं। अब हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर से यह खबर सामने आ रही है कि, आज यहां पर एक नूडल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा हुआ है।

बॉयलर फटने के धमाके से सहमे लोग :

बताया जा रहा है कि, बिहार के मुजफ्फरपुर में इंडस्ट्रियल एरिया के फेज टू स्थित एक फैक्ट्री है, जिसमें आज रविवार को बॉयलर फटने की आवास सुनकर लोग सहम गए और इलाके में हड़कंप जैसा माहौल बन गया। मिली जानकारी के अनुसार, धमाका इतना जोरदार था कि, इसकी आवाज करीब 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी और जिस वक्‍त हादसा हुआ उस दौरान फैक्ट्री में मजदूर काम कर रहे थे, हादसे के समय फैक्ट्री के अंदर कितने लोग काम रहे थे, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ मालूम नहीं चला है, घटनास्‍थल पर राहत और बचाव का कार्य जारी है।

हादसे में 10 लोगों की मौत :

बिहार में मुजफ्फरपुर की एक नूडल फैक्ट्री में बॉयलर फटने के इस हादसे के दौरान से कम से करीब 10 से अधिक लोगों की जान चली गई है और कई लोग घायल भी हुए हैं। घटना में जख्मी हुए लोगों को एंबुलेंस से सदर अस्पताल व एसकेएमसीएच पहुंचाया जा रहा है। हादसे में मारे गए लोगों के शवों की शिनाख्त करने में कठिनाई हो रही है, फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई है। तो वहीं, मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि, ''मुजफ्फरपुर में एक नूडल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से कम से कम 5 लोग घायल हो गए।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT