बिहार में छठ के अंतिम दिन परिवार पर चली गोलियां
बिहार में छठ के अंतिम दिन परिवार पर चली गोलियां Raj Express
बिहार

Bihar Crime News : बिहार के लखीसराय में छठ के अंतिम दिन परिवार पर चली गोलियां, 2 की मौत 4 घायल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स

  • लखीसराय में सरफिरे ने 2 लोगों को गोली से भूना।

  • प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला।

  • पुलिस मामले की जांच में जुटी।

(हिमांशु सिंह बघेल) लखीसराय। बिहार के लखीसराय शहर के पंजाबी मोहल्ला में छठ पूजा के समापन पर अर्घ्य देकर लौट रहे एक ही परिवार के 6 लोगों को सरफिरे ने गोली मार दी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हैं। मरने वाले दोनों सगे भाई थे।

मिली जानकारी के अनुसार, छठ के अंतिम दिन पर छठ घाट से परिवार अर्घ्य देकर घर लौट रहा था। तभी, सरफिरे ने पंजाबी मोहल्ला के पास परिवार पर गोलियों की बौछार कर दी। जिसके बाद आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। घायलों को सदर हॉस्पिटल से पटना हॉस्पिटल रेफर किया गया है। युवक का नाम आशीष चौधरी है।

प्रेम-प्रसंग का मामला

मामला प्यार का बताया जा रहा है। आशीष परिवार की लड़की से शादी करना चाहता था। लेकिन परिवार के लोगों ने इस बात से इंकार कर दिया था। जिसकी वजह से आशीष की परिवार से नाराजगी थी , उसने मौका पाकर परिवार को गोलियों से छलनी कर दिया। बता दें कि, परिवार के सदस्य छठ के अंतिम दिन अर्घ्य देकर वापस लौट रहे थे , तभी ये घटना हुई।

लखीसराय एसपी ने कहा कि कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले में एक ही परिवार के दो सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और 4 लोग घायल हुए। घटना उस वक्त घटी जब परिवार के लोग छठ घाट से अर्घ्य देकर लौट रहे थे। घायलों को पटना हॉस्पिटल रेफर किया गया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT