बिहार सियासत में हड़कंप-विधान परिषद के सभापति कोरोना पॉजिटिव
बिहार सियासत में हड़कंप-विधान परिषद के सभापति कोरोना पॉजिटिव Social Media
बिहार

बिहार सियासत में हड़कंप-विधान परिषद के सभापति कोरोना पॉजिटिव

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देश में फैली कोरोना वायरस की महामारी का दौर जारी है और एक के बाद एक यह बीमारी लोगों को अपना शिकार बना रही है। अब हाल ही में बड़ी खबर सामने आ रही है कि, बिहार की सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले सियासत पर कोरोना का साया छा गया, क्योंकि JDU के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आए हैं।

कई नेताओं पर मंडराया कोरोना संक्रमण का खतरा :

दरअसल, बिहार में सियासी हड़कंप मचने का कारण यह है कि, यहाँ 4 दिन पहले यानि बीते बुधवार 1 जुलाई को सभापति ने नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई थी, इस शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई नेता शामिल हुए थे। ऐसे में अब बिहार विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव आने से नवनिर्वाचित विधान पार्षदों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी समेत कई नेताओं पर भी कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है।

जानकारी के अनुसार, इस अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, मंत्रीगण श्रवण कुमार, मंगल पांडेय, विनोद नारायण झा सहित बिहार विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल की सचेतक रीना यादव, सदस्यगण प्रेमचंद मिश्रा, बीरेंद्र नारायण यादव, सीपी. सिंह, विधायकगण अब्दुल बारी सिद्दीकी, भोला यादव सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। बताया जा रहा है कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सभी नेताओं का सैम्पल लिया गया।

इस दौरान ये बात भी सामने आई है कि, बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के अलावा उनकी पत्नी, बेटा और पीए भी संक्रमित हो गए हैं। सभी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, तीन दिनों से उनकी तबीयत खराब थी, उन्हें खांसी और बुखार की शिकायत थी। इसके बाद पूरे परिवार और संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच कराई गई।

बिहार में कोरोना संक्रमण के कितने मामले :

बता दें कि, बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 11460 हो गई और अब तक 8 हज़ार 211 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए है व प्रदेश में कोरोना ने 84 लोगों की मौत हो गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT