बिहार का नवादा जोरदार धमाके से दहला, हुआ केमिकल ब्लास्ट
बिहार का नवादा जोरदार धमाके से दहला, हुआ केमिकल ब्लास्ट Social Media
बिहार

बिहार का नवादा जोरदार धमाके से दहला, हुआ केमिकल ब्लास्ट

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बिहार के नवादा में केमिकल ब्‍लास्‍ट

  • अकबरपुर थाना क्षेत्र के परतोकरहरी गांव में हुआ हादसा

  • ब्‍लास्‍ट के धमाके की आवाज सुन सहमे लोग

  • ब्‍लास्‍ट हादसे में महिला समेत 2 लोग बुरी तरह झुलसे

बिहार, भारत। देशभर में अनहोनी की घटना जबरदस्‍त आतंक मचाए हुए है। हर दिन ही कहीं न कहीं से कुछ न कुछ घटनाओं की खबर सामने आती ही है। इस बीच अब बिहार के नवादा से ब्‍लास्‍ट होने की सूचना मिली है।

नवादा में केमिकल ब्लास्ट :

बताया जा रहा है कि, बिहार के नवादा में केमिकल से भरे एक डब्बे में ब्लास्ट हो गया है, जिससे नवादा जोरदार धमाके से दहल गया। केमिकल ब्लास्ट की यह घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के परतोकरहरी गांव में हुई है और ब्‍लास्‍ट के हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। इसके अलावा घायलों में एक महिला कमली देवी और एक बुजुर्ग मुंशी यादव शामिल हैं। घायल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों घायलों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

धमाके की आवाज से सहम गए थे लोग :

केमिकल ब्लास्ट की घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, केमिकल से भरा एक डब्बा बाजार से गाय का नाद बनाने के लिए खरीदा गया था। इस दौरान केमिकल के इस डब्‍बे को घर लाकर चाकू को गर्म करके डब्बा खोलने के लिए काटा जा रहा था, तभी इसमें ब्‍लास्‍ट हो गया। इस दौरान ब्‍लास्‍ट धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि, काफी दूर तक आवाज सुनी गई और आसपास के लोग धमाके की आवाज सुनकर डर से सहम गए और जिस जगह से आवाज सुनी गई, लाेग वहां पहुंचे तो वहां दो लोगों को घायल अवस्था में देखा गया। तो वहीं, केमिकल वाले डब्बे से आग निकलने लगी और दो लोग बुरी तरह से इसकी चपेट में आने से झुलस गए। घायलों में एक महिला का नाम कमला देवी और एक बुजुर्ग है, जिनका नाम मुंशी यादव है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT