CM नीतीश कुमार ने भगवान सूर्य को 'अर्घ्य' दिया
CM नीतीश कुमार ने भगवान सूर्य को 'अर्घ्य' दिया Raj Express
बिहार

छठ पूजा 2023: CM नीतीश कुमार ने भगवान सूर्य को 'अर्घ्य' दिया एवं दीघा घाट पर तैयारियों का लिया जायजा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बिहार के CM नीतीश कुमार ने दीघा घाट पर तैयारियों का जायजा लिया

  • पटना में CM नीतीश कुमार ने भगवान सूर्य को 'अर्घ्य' दिया

  • छठी मईया से बिहार की तरक्की की कामना है: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

बिहार, भारत। लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा 2023 के अवसर पर संध्या के समय भगवान सूर्य को अर्घ्य दिया जा रहा है। ऐसे में आज रविवार को बिहार के पटना में राज्‍य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी भगवान सूर्य को 'अर्घ्य' दिया। साथ ही दीघा घाट पर तैयारियों का जायजा लिया है।

प्रदेशवासियों के लिए सुख और समृद्धि की कामना की :

दरअसल, लोक आस्था के महापर्व छठ के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने आवास पर अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य दिया और छठी मइया से देश एवं प्रदेशवासियों के लिए सुख और समृद्धि की कामना की।

राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, "आज शाम संध्या अर्घ्य दिया जाएगा। छठी मईया से बिहार की तरक्की की कामना है। आज विश्व कप का मैच भी है, उम्मीद है कि जिस तरह भारत ने अब तक एक भी मैच नहीं हारा है, उसी तरह भारतीय टीम इस मैच को भी चैंपियन की तरह जीतेगी।"

तो वहीं, इससे पहले आज सुबह उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पोस्‍ट एक्‍स पर कहा, लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मंगलकामना करता हूँ कि यह पावन पर्व सभी के लिए सुख, शांति, समृद्धि और ख़ुशहाली लाएं। सबों के जीवन में सफलता का प्रवाह हो, सभी लक्ष्यों की सुखद प्राप्ति का आशीर्वाद हो एवं सबों के जीवन में कामयाबी का निरंतर वरदान हो। हाथ जोड़ कर मैया से यही विनती है। जय छठी मैया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT