बिहार के मोतिहारी में दो गुटों के बीच झड़प
बिहार के मोतिहारी में दो गुटों के बीच झड़प Raj Express
बिहार

बिहार के मोतिहारी में महावीरी यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच झड़प- हर जगह फोर्स और मजिस्ट्रेट मौजूद

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बिहार में नाग पंचमी के मौके पर जुलूस में हिंसा

  • मोतिहारी में महावीरी यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच झड़प व पथराव

  • कई बाइकों को आग के हवाले किया

बिहार, भारत। बिहार राज्‍य से झड़प व पथराव की घटना सामने आ रही है कि, यहां नाग पंचमी के मौके पर मोतिहारी में महावीरी यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच झड़प व पथराव हुआ, जिसमें कई लोग घायल हो गए है।

मोतिहारी में 3 जगहों पर दो पक्षों में टकराव :

दरअसल, बगहा के रतनमाला में बीते दिन नाग पंचमी पर सोमवार को महावीरी अखाड़े ने जुलूस निकाला था। मोतिहारी में 3 जगहों पर दो पक्षों में टकराव हुआ, जबकि बगहा में जुलूस पर पथराव के बाद दो पक्ष भिड़ गए और दो पक्षों में हिंसा शुरू हो गई। इस दौरान कई बाइकों को आग के हवाले कर दिया गया। हिंसा में कई लोग घायल हो गए। इसी बीच जैसे ही हिंसा की सूचना मिलते ही मौके पर जिला पदाधिकारी पश्चिम चम्पारण, पुलिस अधीक्षक बेतिया और पुलिस बल की तैनाती की गई। हालांकि, अब स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

हर जगह फोर्स और मजिस्ट्रेट मौजूद :

हिंसा के बारे में बिहार के SDPO नंद प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि, हर जगह फोर्स और मजिस्ट्रेट मौजूद हैं। अभी हर जगह शांति है...हम नजर रख रहे हैं...मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांतिपूर्ण तरीके से महावीरी यात्रा में भाग लें।

ताे वहीं, बगहा पुलिस के मुताबिक, महावीरी झंडा निकालने के दौरान रतनमाला मोहल्ला में दो समुदायों के बीच मामूली झड़प में करीब एक दर्जन लोगों को हल्की चोटें आई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT