Rakesh Yadav Murder
Rakesh Yadav Murder Social Media
बिहार

बेखौफ अपराधियों ने की कांग्रेस नेता की हत्‍या, मचा हड़कंप

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। कांग्रेस पार्टी के 135वें स्थापना दिवस पर एक तरफ तो कांग्रेस 'संविधान बचाओ- देश बचाओ' रैली के तहत CAA और NCR के खिलाफ फ्लैग मार्च निकाल रही है, तो वहीं दूसरी और बिहार में अपराधी हिंसक वारदात सामने आई है, हाल ही में यहां एक कांग्रेस नेता की हत्या (Rakesh Yadav Murder) से हड़कंप मचा हुआ है।

क्‍या है मामला ?

दरअसल आज शनिवार तड़के बेखौफ अपराधियों द्वारा कांग्रेस नेता राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी औऱ घटना को अंजाम देकर वहां से तुरंत फरार हो गए। हाजीपुर में यह वारदात तब हुई जब कांग्रेस नेता मीनापुर स्थित घर से सुबह 6 बजे जिम के लिए जा रहे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने हाजीपुर के सिनेमा रोड के पास ताबड़तोड़ फायरिंग की।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, बेखौफ अपराधियों ने कांग्रेस के पूर्व महासचिव राकेश यादव को बिल्कुल पास से ही लगातार चार गोलियां मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

क्‍या है हत्‍या की वजह?

डीएसपी राघव दयाल का कहना है कि, कांग्रेस नेता की हत्या क्‍यों की गई है, फिलहाल सही वजह नहीं पता चली है, हालांकि उनकी हत्या राजनीतिक वजहों से होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे बरामद किये हैं और आस-पास की दुकानों के CCTV फुटेज खंगाल रही है।

इस घटना से लोगों में आक्रोश :

कांग्रेस नेता की हत्या की घटना के बाद वहां के लोगों में आक्रोश है, आक्रोशित लोगों ने चौराहों पर सड़क जाम करने के साथ ही लोगों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया, दुकानें बंद करा दीं। इसी दौरान जब पुलिस अधीक्षक सदर अस्पताल पहुंचे, तो एसपी को देख लोगों का आक्रोश और बढ़ गया और उन लोगों पुलिस के वाहन पर भी पथराव किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT