बिहार के CM आवास पर कोरोना की एंट्री-होम क्वारंटीन में परिवार
बिहार के CM आवास पर कोरोना की एंट्री-होम क्वारंटीन में परिवार Social Media
बिहार

बिहार के CM आवास पर कोरोना की एंट्री-होम क्वारंटीन में परिवार

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देश में फैली कोरोना वायरस की महामारी जमकर हाहाकार मचा रही है, एक के बाद एक यह बीमारी लोगों को अपना शिकार बना रही है। इस दौरान बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले ही सियासत पर कोरोना का साया छा गया, बीते दिनों पहले ही JDU के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह की कोरोना पॉजिटिव आए थे और अब बिहार के मुख्यमंत्री आवास पर कोरोना वायरस की एंट्री होने की खबरें सामने आ रही हैं।

मुख्यमंत्री की भतीजी कोरोना पॉजिटिव :

बताया जा रहा है कि, बिहार में कोरोना संक्रमण अब तेजी से कहर बरपाने लगा है, राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर कोरोना वायरस की हाईप्रोफाइल एंट्री हुई, यहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं, जिसका इलाज पटना के एम्स में चल रहा है। वहीं, उनके पूरे परिवार को होम क्वारन्टीन करने से साथ ही सभी का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

गौरतलब है कि, बिहार के CM नीतीश कुमार की भतीजी उन्हीं के आवास में ही रहती हैं और बोते दिन सोमवार को ही उनकी कोरोना रिपोर्ट सामने आई जिसमें वो कोरोना संक्रमित पाई गई। इसके अलावा आनन-फानन में पूरे सीएम आवास को सैनिटाइज किया गया।

कोरोना ने बिहार सियासत में मचाया हड़कंप :

बता दें कि, इससे पहले बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही बिहार में सियासी हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि बिहार में कई नेताओं पर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। हालांकि, विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी चार जुलाई को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

बिहार में कोरोना के मामले :

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार सुबह जारी आकड़ों के मुताबिक, बिहार में कुल मरीजों की संख्या 12 हजार 125 है, जिसमें 97 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना से अब तक 8997 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 3031 है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT