लालू यादव के करीबी सुभाष यादव के ठिकानों पर ईडी की रेड
लालू यादव के करीबी सुभाष यादव के ठिकानों पर ईडी की रेड Raj Expres
बिहार

ED Raid : RJD प्रमुख लालू यादव के करीबी सुभाष यादव के ठिकानों पर ईडी की रेड

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • टैक्स चोरी के मामले में सुभाष यादव के घर पर आईटी ने भी की थी छापेमारी।

  • बालू के बड़े कारोबारी हैं राजद प्रमुख लालू प्रसाद के करीबी सुभाष प्रसाद यादव।

ED Raid in Bihar : बिहार। राजद (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी और सहयोगी सुभाष यादव के पटना के दानापुर स्थित आवास पर ईडी की छापेमारी जारी है। बताया जा रहा है कि सुभाष यादव बालू कारोबार से जुड़े हैं। जानकारी के अनुसार दानपुर समेत तकरीबन 6 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी जांच करने पहुंचे हैं। बता दें कि, इससे पहले आयकर विभाग ने टैक्स चोरी के मामले में सुभाष प्रसाद यादव के पटना, धनबाद और कोलकाता स्थित विभिन्न ठिकानों पर भी छापेमारी की थी।

जानकारी के अनुसार, बिहार में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) राजद प्रमुख लालू प्रसाद के करीबी सुभाष प्रसाद यादव के पटना स्थित विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सुभाष प्रसाद यादव के स्वामित्व वाली रेत खनन और निर्माण कंपनी ब्रॉडसंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा अवैध रेत खनन और संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामलों के सिलसिले में ईडी की तलाशी सुबह से ही पटना, दानापुर, शाहपुर और आसपास के इलाकों में चल रही है। जिन स्थानों पर छापेमारी चल रही है वहां बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

राजद (RJD) एमएलसी विनोद जयसवाल और राजद नेता सुभाष यादव के परिसरों पर ईडी की छापेमारी पर राजद प्रवक्ता ऋषि मिश्रा ने कहा, "समस्या यह है कि, भाजपा को अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं पर कोई भरोसा नहीं है। उन्हें केवल ईडी, आईटी और सीबीआई पर भरोसा है। वे जानते हैं कि कार्यकर्ताओं के सहारे उन्हें वोट नहीं मिलेगा।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT