बिहार के गया में सब्जी मंडी में भीषण आग की लपटों ने मचाया हड़कंप
बिहार के गया में सब्जी मंडी में भीषण आग की लपटों ने मचाया हड़कंप Social Media
बिहार

बिहार के गया में सब्जी मंडी में भीषण आग की लपटों ने मचाया हड़कंप

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देशभर में गर्मी के मौसम के दौरान लगातार आग की घटनाएं सामने आ रही है। अब ताजा खबर बिहार राज्य के गया शहर से सामने आई है कि, यहां आगजनी की घटना से हड़कंप मचाया है। इस दौरान सब्जी मंडी में भीषण आग लग गई।

दरअसल, बिहार के गया में स्थित सब्जी मंडी में आज मंगलवार को अचानक से जोरदार आग भभक गई, जिससे सब्जी मंडी आग की बड़ी-बड़ी लपटें और काले धुंए से घिरी हुई नजर आई। आग के विकराल का रूप देख इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। गया की सब्जी मंडी में आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हुई और घटनास्थल पर पहुंचकर आग को बुझाने का अभियान शुरू किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के गया में सब्जी मंडी में लगी आग को काबू पाने के लिए मौके पर दमकल विभाग के कर्मी व दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। हालांकि, आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है, आग की घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। सब्जी मंडी में आग कैसे लगी फ़िलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला।

बता दें कि, आज सुबह से लगातार आगजनी जैसी घटनाएं सामने आ रही है। इससे पहले पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बांसद्रोणी इलाके में भीषण आग लगने की खबर सामने आई थी। इस दौरान आग की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था और मौके पर दमकल विभाग द्वारा आग पर काबू किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT