बिहार : मस्जिद में जांच करने पहुंची पुलिस पर फायरिंग समेत पथराव
बिहार : मस्जिद में जांच करने पहुंची पुलिस पर फायरिंग समेत पथराव kratik-RE
बिहार

बिहार : मस्जिद में जांच करने पहुंची पुलिस पर फायरिंग समेत पथराव

Author : Kratik Sahu

हाइलाइट्स

  • बिहार के मधुबनी में मस्जिद पहुंची पुलिस पर पथराव और फायरिंग।

  • मस्जिद में लोगों के जमावड़े की खबर पाकर जांच पड़ताल करने पहुंची थी पुलिस।

  • 15 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज और 4 गिरफ्तार।

राजएक्सप्रेस। दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात में कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी कई मस्जिदों में इसी तरह के जमात लगने की खबरें सामने रही हैं। ऐसे में बिहार में मधुबनी में सूचना के आधार पर मंगलवार की देर रात पुलिस तहकीकात करने एक मस्जिद पहुंची। इसके बाद वह मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस पर ना सिर्फ पथराव किया बल्कि उनपर फायरिंग भी कर दी। जिसके बाद बीडीओ और थानेदार वहां से जैसे तैसे अपनी जान बचाकर भाग निकले। पुलिस में मामले में कार्रवाई करते हुए 15 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मधुबनी के एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने को बताया कि फिलहाल उस मस्जिद में दिल्ली के निजामुद्दीन जमात में शामिल हुआ कोई व्यक्ति नहीं मिला है। लेकिन उन्होंने उस मस्जिद में भी विदेश से आए लोगों के होने की बात से भी इन्कार नहीं किया है। एसपी ने बताया कि इस मस्जिद में आए लोग ज्यादातर नेपाल से आए थे, जिनकी पहचान अभी जारी है, उन्होंने ये भी कहा कि गीदड़गंज की मस्जिद में कोरोना से संक्रमित व्यक्ति की बात अभी तक सामने नहीं आई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT