बिहार-पति नहीं बनाता शारीरिक संबंध FIR दर्ज
बिहार-पति नहीं बनाता शारीरिक संबंध FIR दर्ज  Raj Express
बिहार

महिला ने पुलिस को बताया पति नहीं बनाता शारीरिक संबंध, पति सहित छह लोगों पर FIR दर्ज

Author : gurjeet kaur

हाइलाइटस:

  • पति ने दो साल तक नहीं बनाए शारीरिक संबंध ।

  • महिला ने शारीरिक संबंध बनाने का कहा तो हुआ विवाद।

  • महिला को उसके पति ने जान से मरने की धमकी दी ।

बिहार। मुजफ्फरपुर में एक महिला ने शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। महिला थाना पुलिस ने पति समेत छह लोगों को नामजद किया है। महिला की शिकायत पर आईपीसी की धाराओं 341, 323, 498A, 379, 504, 506, 34 में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार वैशाली जिले के लालगंज थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने महिला थाना पहुंच कर बताया कि उसका विवाह 31 मई 2021 को अहियापुर थाना क्षेत्र का रहने वाले लड़के के साथ हुई थी। विवाह के बाद वह आपने पति के घर चली गई । उसके पति ने विवाह के पहले दिन से अब तक (लगभग दो साल ) तक शारीरिक संबंध नहीं बनाए।

महिला ने पुलिस को बताया कि इन दो के दौरान उसने कई बार उसके पति से शारीरिक संबंध बनाने का कहा लेकिन वो कई तरह के बहाने बनाता रहा जब बात विवाद में बदलने लगी तो उसने यह बात सुसराल वालों को बताई, ससुराल वालो ने पति से इस बारे में बात करने की बजाए उल्टा उसे ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया । जब उसने इसका विरोध किया तो उसके पति ने उसे जान से मरने की धमकी दी । उसके पति ने कई बार कहा की अगर तुमने यह बात आपने मायके में बताई और गई तो तुम सबको जान से मार दूंगा।

कुछ दिन पहले महिला ने जैसे-तैसे उसके दादाजी की तबीयत खराब होने का बहाना बना कर मायके आई है । शिकायत पर एसआई अदिति कुमारी ने महिला के पति और उसके ससुराल वालो को थाने बुलाकर विवाद को सुलझाने की प्रयास किया ,लेकिन पति और उसके ससुराल वालो ने महिला ही को गलत बता कर कई तरह आरोप लगाना शुरू कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति सहित 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT