JDU नेता के.सी. त्यागी ने बताई सच्चाई- कांग्रेस INDIA गठबंधन का नेतृत्व हड़पना चाहता है
JDU नेता के.सी. त्यागी ने बताई सच्चाई- कांग्रेस INDIA गठबंधन का नेतृत्व हड़पना चाहता है Raj Express
बिहार

नीतीश के पाला बदलने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार, कांग्रेस INDIA गठबंधन का नेतृत्व हड़पना चाहती है: के.सी. त्यागी

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • JDU नेता के.सी. त्यागी का बड़ा बयान

  • के.सी. त्यागी का कहना- नीतीश के पाला बदलने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है

  • कांग्रेस का एक भाग INDIA गठबंधन के नेतृत्व को हड़पना चाहता है: के.सी. त्यागी

बिहार, भारत। बिहार की राजनीति में खेला होने एवं नीतीश कुमार ने इस्तीफा देकर I.N.D.I.A. से अपना गठबंधन तोड़ चुके है और एनडीए में शामिल होने का फैसला किया है। इस बीच हाल ही में JDU नेता के.सी. त्यागी का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने INDIA गठबंधन में कांग्रेस को लेकर बड़ी सच्‍चाई बताते हुए यह कहा है कि, कांग्रेस INDIA गठबंधन का नेतृत्व हड़पना चाहता है। नीतीश के पाला बदलने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

JDU नेता के.सी. त्यागी ने कहा, "कांग्रेस का एक भाग INDIA गठबंधन के नेतृत्व को हड़पना चाहता है। 19 दिसंबर को INDIA गठबंधन की जो बैठक हुई थी उसमें एक साजिश के तहत INDIA गठबंधन का नेतृत्व करने के लिए मल्लिकार्जुन खरगे का नाम सुझाया गया जबकि मुंबई में जो बैठक हुई थी उसमें कहा गया था कि बिना किसी का नाम आगे किए INDIA गठबंधन काम करेगा... कांग्रेस पार्टी सर्वाइवल के दौर से गुजर रही है..."

हमें अफसोस है कि हमने कांग्रेस पार्टी को देश की राजनीति में स्वीकार्यता दिलाई, यह पार्टी राजनीति में अछूत हो चुकी थी... TMC, AAP, समाजवादी पार्टी आदि सभी पार्टियों ने गैर भाजपा, गैर कांग्रेस मोर्चे की कोशिश की थी... यह सिर्फ नीतीश कुमार थे जिनकी वजह से INDIA गठबंधन बना और कांग्रेस को फिर से राजनीति में पुनः स्थापित करने और सम्मान दिलाने का काम हमने किया।
JDU नेता के.सी. त्यागी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT