कोरोना ने निगली JDU MLA मेवालाल चौधरी की जान- सियासी गलियारे में शोक की लहर
कोरोना ने निगली JDU MLA मेवालाल चौधरी की जान- सियासी गलियारे में शोक की लहर Syed Dabeer Hussain - RE
बिहार

कोरोना ने निगली JDU, MLA मेवालाल चौधरी की जान-सियासी गलियारे में शोक की लहर

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देशभर में महामारी कोरोना से जबरदस्‍त तबाही मची हुई है। बेतहाशा कोरोना के मरीज मिलने से रोजाना रिकॉर्ड तोड़ नए केस सामने आ रहे हैं, जिससे हालात चुनौतीपूर्ण होते जा रहे है। भारत में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कोरोना का खौफ बहुत तेजी से पैर पसार रहा है। तमाम एहतियात और सख्ती के बीच कोरोना का जानलेवा वायरस लगातार लोगों की जाने लील रहा है। अब बिहार से ये दुखद खबर सामने आई है कि, बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक मेवालाल चौधरी का निधन हो गया है।

कोरोना इलाज के दौरान मेवालाल चौधरी की मौत :

बताया जा रहा है कि, जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक मेवालाल चौधरी की हाल ही में कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, तीन दिन पहले ही उनकी तबीयत खराब होने पर मेवालाल चौधरी को पटना के निजी पारस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था और आज सुबह-सुबह उन्होंने आज यहां अंतिम सांस ली। बिहार के पूर्व मंत्री और विधायक मेवालाल चौधरी के निधन होने की खबर सामने आते ही राजनीतिक या कहे सियासी गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है। तो वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मेवालाल चौधरी के निधन पर शोक व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मेवालाल चौधरी के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उनका निधन शिक्षा और राजनीति के क्षेत्र में एक अपूरणीय क्षति है। उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।
बिहार मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO)

बता दें कि, देश भर के कई राज्‍यों को कोरोना के कारण हालत बेहद खराब है। रोजाना नए मरीजों की संख्‍या में तेजी से उछाल आने पर अब अस्‍पतालों तक में कोविड मरीजों के लिए बेडस कम पड़ रहे है, साथ ही ऑक्‍सीजन की भी कमी हो रही, जिससे हालात ओर भी चुनौतीपूर्ण होते जा रहे हैं। ऐसे में सभी को सावधानी बरतने की जरूरत है।

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जताया शोक :

मेवालाल चौधरी के निधन पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने शोक जताया है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट कर कहा है कि, ''बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व तारापुर विधायक डॉ मेवालाल चौधरी जी के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करता हूँ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें एवं उनके परिवारजनों को सम्बल दें।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT